×

Chandauli News: मौत के बाद अमानवीय व्यवहार, महिला का मिला शव, चेहरे पर पोती गई थी कालिख

Chandauli News: चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार को सहरसताल गांव के ग्रामीण उस वक्त दंग रह गए, जब उन्हें मध्धुपुर मुख्य मार्ग पर सड़क किनारे गड्ढे में बेहद ही संदिग्ध हालात में एक महिला की लाश मिली। चेहरे पर कालिख पोत और साड़ी से लिपटी हुए शव को देख गांव में हड़कंप मच गया।

Sunil Kumar (Chandauli)
Published on: 20 Jun 2023 4:28 PM GMT
Chandauli News: मौत के बाद अमानवीय व्यवहार, महिला का मिला शव, चेहरे पर पोती गई थी कालिख
X
Image: Social Media

Chandauli News: चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार को सहरसताल गांव के ग्रामीण उस वक्त दंग रह गए, जब उन्हें मध्धुपुर मुख्य मार्ग पर सड़क किनारे गड्ढे में बेहद ही संदिग्ध हालात में एक महिला की लाश मिली। चेहरे पर कालिख पोत और साड़ी से लिपटी हुए शव को देख गांव में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई, जिसने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

काफी वक्त से पड़ा था शव, बाजार जाते वक्त राहगीरों ने देखा

जानकारी के अनुसार मामला चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम सहरसताल का है। गांव के लोग रोज की तरह आज भी दैनिक सामानों की खरीददारी के लिए मध्धुपुर जा रहे थे। तभी सड़क के किनारे एक अजीब सी तेज बदबू आई। तब ग्रामीणों ने आसपास देखा तो सड़क किनारे गड्ढे में कपड़े से पूरी तरह बंधी हुई कोई चीज पड़ी थी। इसपर मक्खियां और चीटियां झूम रही थीं। लाश होने के शक में ग्रामीणों ने इसकी सूचना नौगढ़ पुलिस को दी।

बेरहमी से हत्या किए जाने का शक

सूचना मिलते ही मौके पर हरियाबांध चौकी प्रभारी लक्ष्मण सिंह अपनी टीम के साथ पहुंच गए। पुलिस ने कपड़े को खोल कर देखा तो उसके अंदर एक अज्ञात महिला की लाश थी। बताया जा रहा है कि महिला की लाश करीब 48 घंटे यानी एक से दो दिन पुरानी है। महिला के चेहरे पर कालिख पोतकर साड़ी से बांध शव को फेंका गया। यह देख ऐसा लग रहा था कि किसी ने इस महिला की बेहद ही बेरहमी से हत्या कर लाश को यहां लाकर फेंक दिया। फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए है। साथ ही आस-पास के जिलों के थानों में भी महिला की फ़ोटो भेजकर मिसिंग रिपोर्ट का पता लगाया जा रहा है। ताकि महिला की पहचान की जा सके। आखिर यह महिला कौन है, इसकी हत्या किसने की है, ऐसे कई सवालों को सुलझाने में नौगढ़ पुलिस जुटी हुई है।

Sunil Kumar (Chandauli)

Sunil Kumar (Chandauli)

Next Story