×

Chandauli News: बेकाबू ट्रैक्टर नदी में पलटा, ट्रॉली में सवार वृद्ध की मौत, तीन जख्मी

Chandauli News: चंदौली जिले में तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नदी में पलट गया। इस दौरान ट्रैक्टर की ट्राली पर सवार एक वृद्ध आदमी की मौत हो गई।

Sunil Kumar (Chandauli)
Published on: 28 Aug 2023 6:25 PM GMT
Chandauli News: बेकाबू ट्रैक्टर नदी में पलटा, ट्रॉली में सवार वृद्ध की मौत, तीन जख्मी
X
बेकाबू ट्रैक्टर नदी में पलटा, ट्रॉली में सवार वृद्ध की मौत, तीन जख्मी  : Photo-Newstrack

Chandauli News: चंदौली जिले में तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नदी में पलट गया। इस दौरान ट्रैक्टर की ट्राली पर सवार एक वृद्ध आदमी की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला संयुक्त अस्पताल चकिया में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

सामने से आई बोलेरो से बिगड़ा संतुलन

चंदौली जिले के चकिया कोतवाली क्षेत्र में चकिया-अहरौरा मार्ग पर अमरा दक्षिणी गांव के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर सामने से आ रही बोलेरो को पास देते समय अनियंत्रित होकर गड़ई नदी में पलट गई। इस दौरान ट्रैक्टर के ट्राली पर सवार 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें जिला संयुक्त अस्पताल चकिया में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज के दौरान एक वृद्ध की मौत हो गई ।

नदी में गिरे लोगों को ग्रामीणों ने बचाया

बताते है कि चकिया कोतवाली क्षेत्र के नवडीहा गांव से अख्तर पुत्र तपसूल उम्र 27 वर्ष, सुल्तान पुत्र इस्लाम उम्र 26 वर्ष, राज नारायण पुत्र जिउत उम्र 60 वर्ष और राम आधार पुत्र बैजनाथ उम्र 60 वर्ष किसी काम के लिए ट्रैक्टर से मिर्जापुर जिले के अहरौरा बाजार जा रहें थे। इस बीच तेज रफ्तार ट्रैक्टर जैसे ही अमरा दक्षिणी गांव के गड़ई नदी के समीप पहुंची कि सामने से आ रही बोलेरो को पास देते समय अनियंत्रित होकर बिना रेलिंग वाली पुल से नदी में पलट गई। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर आ गए और नदी में डूबे एक-एक कर सभी को बाहर निकाला। इस दौरान ट्रैक्टर के ट्राली पर सवार चालक सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों को सहयोग से नदी में गिरे सभी लोगों को बाहर निकाला और सभी घायलों को इलाज हेतु जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां पर इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल राज नारायण उम्र 60वर्ष की मौत हो गयी। वहीं गंभीर रूप से घायल अन्य 3 लोग अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रहे हैं। जैसे ही राजनारायण की मौत की खबर परिजनों को मिली कोहराम मच गया। इस बीच पुलिस मृत वृद्ध के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल चंदौली भेज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Sunil Kumar (Chandauli)

Sunil Kumar (Chandauli)

Next Story