विधायक अब्दुल्ला आजम के खिलाफ चार्जशीट तैयार ये है पूरा मामला

इस मामले में गिरफ्तारी पर स्टे के लिए आजम खां हाईकोर्ट भी गए थे, जहां से स्टे मिल भी गया था। हालांकि पुलिस ने चार्जशीट में कहा है कि तीनों आरोपी जनप्रतिनिधि हैं, इसलिए इनकी गिरफ्तारी आवश्यक नहीं है।

मुरादाबाद: पूर्व मंत्री आजम खान के बेटे,  विधायक अब्दुल्ला आजम के दो-दो जन्मपत्र बनवाने के आरोप में दर्ज मुकदमे में पुलिस ने चार्जशीट तैयार कर ली है। इस मामले में पूर्व मंत्री आजम खां, उनकी पत्नी राज्यसभा सदस्य डॉ. तजीन फात्मा और विधायक अब्दुल्ला आजम आरोपी हैं।

बताया जाता है कि इस मामले में गिरफ्तारी पर स्टे के लिए आजम खां हाईकोर्ट भी गए थे, जहां से स्टे मिल भी गया था। हालांकि पुलिस ने चार्जशीट में कहा है कि तीनों आरोपी जनप्रतिनिधि हैं, इसलिए इनकी गिरफ्तारी आवश्यक नहीं है।

ये भी देखें :काला हिरण केस: सजा के खिलाफ सलमान खान की याचिका पर आज होगी सुनवाई

तीन जनवरी 2019 को भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक आकाश सक्सेना तीन जनवरी को भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने गंज थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि सपा विधायक और पूर्व मंत्री आजम खां तथा उनकी पत्नी तजीन फात्मा अपने बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम खां के दो जन्म प्रमाण पत्र बनवाए हैं।

ये भी देखें :पवार पीएम मोदी पर हमला नहीं करेंगे, वजह संस्कार से जुड़ी है

पहला प्रमाणपत्र रामपुर नगरपालिका से जारी हुआ तो दूसरा लखनऊ नगर निगम से। तहरीर के आधार पर गंज थाने की पुलिस ने आजम खां, डॉ. तजीन फात्मा और अब्दुल्ला आजम के खिलाफ आईपीसी की धारा 193, 420, 467, 468 और 471 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। ‎

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App