इंस्टिट्यूशन का कमाल, महामारी से बचने के लिए उठाए ये कदम

ग्रुप में इन सभी व्यवस्थाओं को सभी शाखाओं में पूर्णतः लागू करते हुए प्रवेश संबंधी एवं अन्य विभागीय कार्यों को प्रारम्भ कर दिया है। इस मौके पर अनुज यादव ने कहा कि ग्रुप में कोविड 19 से सुरक्षा का पूर्ण ध्यान रखा जाएगा।

इटावा- चौ0 सुघर सिंह ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स की सभी शाखाओं में शासन के निर्देंशानुसार प्रारंभिक कार्यों के लिए पूर्ण व्यवस्था कर ली गयी है। इसकी जानकारी ग्रुप के प्रबंध निदेशक और जसवन्तनगर ब्लॉक प्रमुख अनुज मोंटी यादव ने देते हुए बताया कि शासन के अनुसार 6 जुलाई से विद्यालयी कार्य प्रारंभ किये जाने थे जिसके लिए थर्मल स्केनिंग, सेनेटाइजर आदि की व्यवस्थाओ के साथ कोविड 19 से बचाव के सभी साधन उपलब्ध होना अनिवार्य कहा गया था।

उत्तर प्रदेश मे क़ानून व्यवस्था चरमराई: आर डी फौजी

ग्रुप को प्रतिदिन सेनेटाइज किया जा रहा

ग्रुप में इन सभी व्यवस्थाओं को सभी शाखाओं में पूर्णतः लागू करते हुए प्रवेश संबंधी एवं अन्य विभागीय कार्यों को प्रारम्भ कर दिया है। इस मौके पर अनुज यादव ने कहा कि ग्रुप में कोविड 19 से सुरक्षा का पूर्ण ध्यान रखा जाएगा।समस्त स्टाफ को उनकी सुरक्षा के लिए सम्पूर्ण साधन उपलब्ध कराए जाएंगे। ग्रुप को प्रतिदिन सेनेटाइज किया जा रहा है,गेट से लेकर रिसेप्शन तक पर बाहर से आ रहे व्यक्तियों की थर्मल स्केनिंग की जा रही है सभी स्टाफ सदस्य फेसशील्ड,मास्क एवं सेनेटाइजर का प्रयोग करते हुए सोशल दूरी का ध्यान रख रहे हैं।

ये लोग थे उपस्थित

उन्होंने बताया कि ग्रुप की सभी शाखाओं चौ0 सुघर सिंह इंटर कॉलेज,चौ0 सुघर सिंह एजुकेशनल एकेडमी पी0 जी0 कॉलेज एवं चौ0 सुघर सिंह फार्मेसी कॉलेज में प्रवेश की प्रक्रिया को प्रारम्भ कर दिया गया है और अध्ययन के अतिरिक्त अन्य सभी कार्य भी प्रारंभ कर दिए गए हैं।इस मौके पर डॉ0 संदीप पांडेय,डॉ0 राकेश सैनी,डॉ0 जितेंद्र कुमार, डॉ0 प्रदीप कुमार,विशुन दयाल प्रजापति,गौरव भदौरिया, अशांक हनी यादव आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्टर- उवैश चौधरी, इटावा

योगी का ताबड़तोड़ एक्शन: अब शोहदों की खैर नहीं, 15,000 पाॅवर एजेण्ट बनाये गये

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।