उत्तर प्रदेश मे क़ानून व्यवस्था चरमराई: आर डी फौजी

जिलाध्यक्ष आर डी फ़ौजी के नेतृत्व मे आज जिलाधिकारी द्वारा महामहिम राज्य पाल को ज्ञापन दिया गया जिसमें सरकार के द्वारा जन विरोधी नीतियों के खिलाफ भागीदारी संकल्प मोर्चा का धरना प्रदर्शन जारी रहेगा जिसमें निम्नलिखित मांगे की गईं।

झाँसी। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा के निर्देशानुसार आज तीसरे सोमबार को भी धरना प्रदर्शन जारी रहा। जिलाध्यक्ष आर डी फ़ौजी के नेतृत्व मे आज जिलाधिकारी द्वारा महामहिम राज्य पाल को ज्ञापन दिया गया जिसमें सरकार के द्वारा जन विरोधी नीतियों के खिलाफ भागीदारी संकल्प मोर्चा का धरना प्रदर्शन जारी रहेगा जिसमें निम्नलिखित मांगे की गईं।

रुका था एक दिन का वेतन, आरइएस एक्सईएन को जारी नोटिस

ज्ञापन में ये बात कही गई

ज्ञापन में कहा गया कि प्रदेश की बिगड़ती क़ानून व्यवस्था, निजीकरण, मंहगाई, आरक्षण मे छेड़छाड़, चारों तरफ पिछड़ो, दलितों, अल्पसंख्यको, महिलाओ एवं लड़कियो के साथ बलत्कार, कानपुर मे पुलिस के ऊपर अपराधियों, भूमाफियो द्वारा हमला कर आठ पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों का शहीद होना तो ये दर्शाता है की उलटे जो पुलिस जनता की सुरक्षा करती है आज वही स्वयं सुरक्षित नहीं है, तमाम घटनाओ को भागीदारी संकल्प मोर्चा ने सरकार के समक्ष रखा है ऐसा लगता है कि प्रदेश सरकार का प्रशासन पर नियंत्रण बिल्कुल खत्म हो गया। चारों तरफ त्राहि त्राहि मचा हुआ है।

बड़ी खबर: महिलाओं ने किया डीएसओ का घेराव, राशन लिस्ट से था नाम गायब

रोजमर्रा उपयोग की वस्तुओं के मूल्य बढ़ गए

किसानों की समस्याएं अलग है खरीफ की बुआई, धान की रुपाई चल रही है, डीजल पेट्रोल की कीमतें अलग आसमान छू रही है जिससे रोजमर्रा उपयोग की वस्तुओं के मूल्य बढ़ गए है। संबिधान एवं विधि द्वारा प्रदत्त आरक्षण व्यवस्था तार तार हो रही है। मेडीकल छात्रों का आरक्षण बिल्कुल खत्म कर दिया गया है, रोहणी आयोग द्वारा दिए गए आंकड़े को उजागर नहीं किया जा रहा है किन्तु सरकार कुछ भी सुनने, समझने, मानने और अवांछित तत्वों के खिलाफ कार्यवाही करने को तैयार नहीं है। लॉक डाउन के कारण गरीब किसानों, छोटे व्यापारियों और मजदूरों की आर्थिक स्थिति अत्यंत खराब हो गईं है।

ये लोग थे उपस्थित

ज्ञापन के माध्यम से स्कूली बच्चों की फीस मांफ करने, गौशालाओं की व्यवस्था सुदृण कराने, किसानों की फ़सल की बुआई हो रही है आवारा पशुओं की व्यवस्था सुनिश्चित करने, गेहूं क्रय केन्द्रो पर किसानों का भुगतान शीघ्र कराए जाने की मांग की गई। इस अवसर पर इंजीनियर बिहारी लाल जिला कोषाध्यक्ष, श्रीमती प्रेमवती प्रदेश सचिव, सवा खान जिला प्रभारी, पी डी कुशवाहा प्रवक्ता, शिवकुमार, हीरा पांचाल, श्रीमती साधना सोनी, शैलेन्द्र मौर्य जिला संगठन मंत्री, डॉ ज्ञानेंद्र पांचाल जिला संगठन मंत्री, महेश चंद्र वर्मा, सौरभ, गोबिंद आदि उपस्थित रहे हैं।

रिपोर्टर- बी के कुशवाहा, झाँसी

योगी का ताबड़तोड़ एक्शन: अब शोहदों की खैर नहीं, 15,000 पाॅवर एजेण्ट बनाये गये

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।