×

इसलिए नहीं उतरा सीएम योगी का हेलीकाॅप्टर, सड़क मार्ग से ऐसे पहुंचे मेरठ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ में 75 योजनाओं का लोकार्पण व षिलान्यास करेगें। इस दौरान सीएम योगी कृषि विवि में डिजिटल लाइब्रेरी का भी लोकार्पण करेंगे। विवि परिसर में आयोजित एक सभा में किसानों और छात्रों को संबोधित करेंगे।

Newstrack
Published on: 13 Dec 2020 9:43 AM GMT
इसलिए नहीं उतरा सीएम योगी का हेलीकाॅप्टर, सड़क मार्ग से ऐसे पहुंचे मेरठ
X
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ में 75 योजनाओं का लोकार्पण व षिलान्यास करेगें। इस दौरान सीएम योगी कृषि विवि में डिजिटल लाइब्रेरी का भी लोकार्पण करेंगे।

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज मुरादाबाद दौरा खराब मौसम के चलते बेहद प्रभावित रहा। वह कार्यक्रम स्थल पर देर से पहुंचे क्योंकि खराब मौसम के चलते उनका हेलीकॉप्टर लैड नहीं कर सका और उन्हे सडक मार्ग से कार्यक्रम स्थल पहुंचना पड़ा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ में 75 योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेगें। इस दौरान सीएम योगी कृषि विवि में डिजिटल लाइब्रेरी का भी लोकार्पण करेंगे। विवि परिसर में आयोजित एक सभा में किसानों और छात्रों को संबोधित करेंगे। योगी आदित्यनाथ के आने से पूर्व ही प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही पहुंच गए हैं।

ये भी पढ़ें... हज हाउस की तर्ज पर कैलाश मानसरोवर भवन का सीएम योगी ने किया लोकार्पण

केंद्रीय पुस्तकालय के भवन का उद्घाटन

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार दोपहर मेरठ में सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय पहुंचे। कुछ देर बाद नवनिर्मित केंद्रीय पुस्तकालय के भवन का उद्घाटन करेंगे। यहीं पर कई कृषि योजनाओं को शुरू करने के साथ ही कई विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

किसानों, छात्रों और शिक्षकों की जनसभा को भी संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आज 11 बजे कृषि विवि पहुंचेंगे और केन्द्रीय पुस्तकालय का उद्घाटन करेंगे। वे कृषि विवि में ही जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

cm yogi फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...गोरखपुर में बोले CM योगी- विकास के लिए बाधक ये लोग, तुरंत करें खारिज

केन्द्रों के अपग्रेडेशन के 14 करोड़

योगी आदित्यनाथ यहां पर 401 करोड़ की 46 योजनाओं का लोकार्पण करने के साथ ही कृषि विवि के लिए 13 योजनाओं की भी घोषणा करेंगे। आज 67 वेलनेस सेंटरों का उद्घाटन होगा इसके अलावा एग्रो प्रोसेसिंग सेंटर,पशुओं के प्ब्न् का उद्घाटन भी होगा। साथ ही किसान केन्द्रों के अपग्रेडेशन के 14 करोड़ दिए जायेंगे।

इसके अलावा वह संगठन की गतिविधियों पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराएगें। योगी सांसद,विधायकों के साथ बैठक करेगें। यह बैठक पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय में होनी है।

जिसमे केन्द्र,प्रदेश के मंत्री, जिलाध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे। इसके बाद वह पार्टी नेताओं के साथ ही भोजन भी करेगें। मुख्यमंत्री के आने के पहले ही यहां पार्टी कार्यकर्ताओं का हुजूम है। विवि में प्रवेश के दौरान ही लोगों की जांच के बाद ही अंदर आने दिया गया है।

ये भी पढ़ें...गोरखपुर: योगी सरकार का ऐलान, पूर्वांचल बनेगा देश का समृद्धतम क्षेत्र

Newstrack

Newstrack

Next Story