×

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पिंडदान करने वाला सपा नेता गिरफ्तार

बृजेश ने ब्राम्हणों का पूजन किया । ब्राम्हणों का पूजन करने के बाद बृजेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फोटो लगाकर पिंडदान किया ।

Shraddha Khare
Published on: 9 March 2021 10:44 AM GMT
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पिंडदान करने वाला सपा नेता गिरफ्तार
X
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पिंडदान करने वाला सपा नेता गिरफ्तार

बलिया : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गंगा नदी के तट पर फोटो लगाकर पिंडदान करने के मामले में पुलिस ने आज एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लाल टोपी धारण किये युवक ने स्वयं को सपा नेता बताया है। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट कर भाजपा सरकार पर ब्राम्हणों के साथ अन्याय करने का आरोप लगाते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प व्यक्त किया है ।

बृजेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का किया पिंडदान

रेवती थाना क्षेत्र के दलछपरा ग्राम के सुधाकर मिश्र सहित पांच ब्राम्हणों ने आज रेवती थाना पर शिकायत की है कि उनके ही ग्राम का रहने वाला बृजेश यादव उन्हें झांसा देकर कल तड़के गंगा नदी के पचरुखिया घाट पर ले गया । इसके बाद उसके द्वारा सभी पांच ब्राम्हणों से गंगा पूजन कराया गया । फिर बृजेश ने ब्राम्हणों का पूजन किया । ब्राम्हणों का पूजन करने के बाद बृजेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फोटो लगाकर पिंडदान किया । बृजेश ने इस पूरे कार्यक्रम का वीडियो बनाया तथा उसे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल कर दिया ।

योगीजी सरकार में महिलाओं के साथ हो रहा अत्याचार

बृजेश यादव ने स्वयं को सपा का वरिष्ठ नेता बताते हुए फेसबुक पर इसे वायरल किया है । ब्रजेश ने फेसबुक पर पोस्ट किया है ' योगीजी के राज्य में महिलाओं के साथ निरन्तर अत्याचार हो रहा है । ब्राह्मणों का अपमान यादवों दलितों का अपमान निरन्तर हो रहा है , इसलिए महिला दिवस के अवसर पर गंगा घाट पर योगीजी का पिण्डदान कर तिलांजलि दी और संकल्प लिया कि भाजपाई करेंगें ब्राह्मणों का अपमान और हम करेंगे सम्मान ।

ब्रजेश ने योगी सरकार पर जमकर साधा निशाना

कार्यक्रम के तहत गांव - गांव जाएंगे और ब्राह्मणों का सम्मान कर अखिलेश भैया को मुख्यमंत्री बनाने का आशीर्वाद मांगेंगे। ब्रजेश यादव (माननीय अखिलेश का एक सिपाही) जय समाजवाद जय भारत। ब्रजेश ने इस मौके पर बयान दिया है तथा योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है । उन्होंने आरोप लगाया है कि विप्रों का अपमान योगीजी के सरकार में सर्वाधिक हुआ और हो रहा है ।

ये भी पढ़े.....कुत्तों की लड़ाई में रायबरेली के जज साहब घायल, अब चर्चाओं का बाजार गर्म

Ballia-BJP

भाजपा शासन में ब्राह्मणों के साथ मारपीट

भाजपा नेता प्रभु श्री राम के नाम का इस्तेमाल सिर्फ सरकार बनाने के लिए करते हैं । इनको प्रभु के सिद्धांतों से कोई लेना देना नहीं । उन्होंने कहा कि जब से भाजपा सरकार आई है , तब से ब्राह्मणों पर अत्याचार हो रहे हैं। ब्राह्मणों पर आए दिन कोई न कोई मामले दर्ज कर भाजपा सरकार की निशानदेही पर पुलिस प्रशासन प्रताड़ना कर रही है। विप्रजनों का ऐसा अपमान किसी भी सरकार में नहीं हुआ है। भाजपा शासन में ब्राह्मणों के साथ मारपीट की जा रही है । इसके बावजूद सरकार चुप्पी साधे हुए है। बेबुनियादी मामलों में फंसाया जा रहा है। इस सरकार में ब्राह्मणों, यादवों और दलितों का उत्पीड़न हुआ है। पुलिस ने शिकायत को गम्भीरता से लेकर बृजेश यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

रिपोर्ट : अनूप कुमार हेमकर

ये भी पढ़े.....टूलकिट मामला: पटियाला कोर्ट में दिल्ली पुलिस का जवाब- निकिता और शांतनु के खिलाफ पर्याप्त सबूत

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story