×

कुत्तों की लड़ाई में रायबरेली के जज साहब घायल, अब चर्चाओं का बाजार गर्म

जज साहब मॉर्निंग वाक पर निकले, उनके साथ उनका पालतू कुत्ता भी था। एसडीएम प्रशासन के सरकारी आवास के गेट के पास पहुंचे ही थे कि एडीएम साहब का कुत्ता एकाएक दौड़ता हुआ आया और उसने जज साहब के कुत्ते पर हमला बोल दिया।

Shraddha Khare
Published on: 9 March 2021 10:20 AM GMT
कुत्तों की लड़ाई में रायबरेली के जज साहब घायल, अब चर्चाओं का बाजार गर्म
X

रायबरेली : डिप्टी सीएम के प्रभार वाले जिले रायबरेली में उस समय हड़कम्प मच गया। मॉर्निंग वाक पर अगर आप अपने साथ अपने पालतू कुत्ते को लेकर निकल रहे हैं तो ये खबर आपके भी काम की है। जी हां, रायबरेली में कुछ ऐसा ही हुआ। तीन-चार दिन पूर्व अपर जिला एवं सत्र न्यायधीश पाक्सो कोर्ट जब मॉर्निंग वाक पर निकले तो उसी समय एडीएम प्रशासन के पालतू कुत्ते ने उनके पालतू कुत्ते पर हमला बोल दिया। इस बीच, बीच-बचाव में आए जज साहब चोटिल हो गए। उन्हें जब अस्पताल ले जाया गया तो डाक्टरों ने उन्हें हाथ में फ्रैक्चर बताया।

जज साहब पर कुत्तों ने बोला हमला

दरअसल घटना रायबरेली शहर कोतवाली के सिविल लाइन स्थित ग्वार्मेन्ट कालोनी की है। जिले के अपर जिला अधिकारी प्रशासन (ADM) राम अभिलाष करीब तीन सालों से यहां पोस्टेड हैं। वो इसी कालोनी में निवास करते हैं। यहीं पर अपर जिला एवं सत्र न्यायधीश पाक्सो कोर्ट विजय पाल भी इसी कालोनी में रहते हैं। स्थानीय लोगों की माने तो, गर्मी हो या जाड़ा-बरसात जज साहब प्रतिदिन मॉर्निंग वाक पर निकलते थे।

पालतू कुत्ते ने किया वार

करीब तीन-चार दिन पूर्व भी सुबह-सुबह जज साहब मॉर्निंग वाक पर निकले, उनके साथ उनका पालतू कुत्ता भी था। लोगों के अनुसार साहब अभी कुत्ते को लेकर एसडीएम प्रशासन के सरकारी आवास के गेट के पास पहुंचे ही थे कि एडीएम साहब का कुत्ता एकाएक दौड़ता हुआ आया और उसने जज साहब के कुत्ते पर हमला बोल दिया।

ये भी पढ़े.....एटा दर्दनाक हादसा: बारात के लिए सजने आई कार पलटी, 3 की दर्दनाक मौत

जज साहब का हुआ हाथ फैक्चर

इस पर साहब ने बीच-बचाव कर दोनो को अलग करना साहब तो एडीएम साहब के कुत्ते ने जज साहब पर हमला बोलने की कोशिश की। जिसमें जज साहब गिर गए और उन्हें चोट आई। किसी सूरत उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां जांच में उनका हाथ फैक्चर पाया गया। अब इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

रिपोर्ट : नरेन्द्र सिंह

ये भी पढ़े.....योगी सरकार संरक्षित करेगी उस वृक्ष को, जहां पर भगवान श्रीकृष्ण बांसुरी बजाते थें

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story