×

एटा दर्दनाक हादसा: बारात के लिए सजने आई कार पलटी, 3 की दर्दनाक मौत

राजा का रामपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गड़ी ककोड़ा गांव से इमरान नाम के युवक की आज बारात बदायूं में जानी थी । इसी को लेकर परिजन बारात में कुछ जरूरत का सामान और गाड़ी सजवाने के लिए अलीगंज आये हुए थे,गाड़ी में 7 लोग सवार थे।

Shraddha Khare
Published on: 9 March 2021 9:55 AM GMT
एटा दर्दनाक हादसा: बारात के लिए सजने आई कार पलटी, 3 की दर्दनाक मौत
X
एटा दर्दनाक हादसा: बारात के लिए सजने आई कार पलटी, 3 की दर्दनाक मौत photos (social media)

एटा : जनपद के थाना राजा का रामपुर क्षेत्र में आज प्रातः एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें ,थाना राजा का रामपुर के ककोड़ा गांव से अलीगंज दूल्हे के लिए सजने आयी तेज रफ्तार सेंट्रो कार अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें मौके पर ही दूल्हे के बाबा,बड़े भाई और मौसेरे भाई की दर्दनाक मौत हो गयी,और 4 परिजन गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत

वहीं घायलों को अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है। एटा जनपद के थाना अलीगंज क्षेत्र में एक सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना क्रम के अनुसार ,पूरा मामला 9 मार्च को अलीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत अलीगंज-दरियावगंज मार्ग का है,जहां अलीगंज की तरफ से जा रही तेज रफ्तार सेंट्रो कार खैरपुरा मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गयी,जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और 4 लोग घायल हो गए।

मौके पर हुई इन लोगों की मौत

कार बारात में जाने के लिए ककोड़ा गांव से अलीगंज सजने के लिए आई हुई थी,जिसमें दूल्हे इमरान के बाबा यूसुफ खां (65) पुत्र अलादीन,दूल्हे के बड़ा भाई,इख्लास(30) पुत्र इलीश खां निवासी ककोड़ा राजा का रामपुर एवं दूल्हे के मौसेरे भाई अहमद खां(28) पुत्र नवीसेन निवासी भोलेपुर की मौके पर ही मौत हो गयी,वहीं चार लोग सोहेल,आदिल,इसरार अजहरूद्दीन गम्भीर घायल हो गए,जिन्हें घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने एम्बूलेंस से उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

आज जानी थी बारात

राजा का रामपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गड़ी ककोड़ा गांव से इमरान नाम के युवक की आज बारात बदायूं में जानी थी, इसी को लेकर परिजन बारात में कुछ जरूरत का सामान और गाड़ी सजवाने के लिए अलीगंज आये हुए थे,गाड़ी में 7 लोग सवार थे,जिसमें दूल्हे के बाबा,बड़ा भाई,मौसेरा भाई,और दोस्त शामिल हैं,खरीदारी करने के बाद जब सब लोग घर बापस जाने लगे तो आगे सड़क हादसा हो गया।

गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई

घटना स्थल पर मौजूद वीरेंद्र सिंह ने बताया कि जिस खेत में गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी है,उसी खेत मे मैं काम कर रहा था। उन्हीने बताया जब हम अपनी सरसों एकत्रित कर रहे थे, तभी अचानक अलीगंज की तरफ से एक तेज रफ्तार सेंट्रो कार लड़खड़ाते हुए खेत में आ गिरी, जब हम लोगों ने देखा तो मौके पहुँचकर बहुत मुश्किल से इन लोगों को बाहर निकाला,जिसमें 3 लोगों की मौत हो चुकी थी,चार लोग घायल हो गए थे,जिन्हें पुलिस ने एम्बूलेंस से अस्पताल भेजा है।

ये भी पढ़े.....बलिया: फिर चर्चा में आए BJP विधायक, कहा- फिल्मी हस्तियों-क्रिकेटर में नहीं संस्कार

दो भतीजों की मौके पर ही मौत

दूल्हे की बुआ नाजिश ने बताया कि मेरे भतीजे इमरान की आज बारात बदायूं क्षेत्र में जानी जानी थी,तो उसकी बारात के लिए कुछ सामान लेने और गाड़ी सजवाने के लिए हमारे पिता जी,और भतीजा उसके साथ 5 लोग अलीगंज आये हुए थे,सामान खरीदने के बाद ये लोग घर आ रहे थे, तभी रास्ते में इनका एक्सीडेंट हो गया,जिसमें हमारे पिता जी,दो भतीजों की मौके पर ही मौत हो गयी,घर के ही चार लोग घायल हो गए हैं।

चार लोग गंभीर रूप से हुए घायल

सीएच सी पर तैनात डॉक्टर सर्वेश ने बताया कि हमारे यहां अस्पताल में तीन लोग ब्रॉड डेड आये हुए थे,उसके अलावा चार लोग गंभीर रूप से घायल थे जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है। क्षेत्राधिकारी अलीगंज अजय कुमार ने बताया कि मुझे सूचना मिली थी एक कार पलट गई है,जब मौके पर पहुँचे तो देखा तीन की मौत हो चुकी है,चार लोग घायल हैं,चारों घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवाया और मृतकों के पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी चल रही है।

रिपोर्ट : सुनील मिश्रा

ये भी पढ़े.....योगी सरकार संरक्षित करेगी उस वृक्ष को, जहां पर भगवान श्रीकृष्ण बांसुरी बजाते थें

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story