मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कानपुर, मऊ और बाराबंकी दौरा आज, देंगे कई सौगातें

सीएम योगी जनसभा के बाद पार्टी पदाधिकारियों और कोर ग्रुप के साथ बैठक करने वाले हैं। दरअसल, राज्य में अब जल्द ही उपचुनाव होने वाले हैं।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज प्रदेश के तीन जिलों के दौरे पर हैं। सीएम योगी आज कानपुर, बाराबंकी और मऊ का दौरा कर कई कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने वाले हैं। साथ ही, सीएम योगी सीएम सरकारी योजना के लाभार्थियों को कानपुर के काकादेव सेंट्रल पार्क शास्त्री नगर में प्रमाण पत्र बांटेंगे। यहां वह जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

यह भी पढ़ें: मौसम: यूपी, प. बंगाल समेत 13 राज्यों में दो दिन भारी बारिश का अलर्ट

सीएम योगी आज 11 बजे राजधानी से कानपुर के लिए जाएंगे। इसके बाद वह कानपुर से दोपहर 1:35 बजे बाराबंकी के लिए रवाना होंगे। सीएम यहां एक कार्यक्रम को संबोधित करने वाले हैं। यह कार्यक्रम मंडी समिति परिसर में होगा। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मऊ में जाएंगे, जहां वह अलग-अलग परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। यहां भी सीएम लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी बांटेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें: BB King की 94वीं जयंती: 15 बार चुके हैं ग्रैमी, Google ने ऐसे किया याद

वैसे सीएम योगी जनसभा के बाद पार्टी पदाधिकारियों और कोर ग्रुप के साथ बैठक करने वाले हैं। दरअसल, राज्य में अब जल्द ही उपचुनाव होने वाले हैं। इसके लिए सीएम रणनीति तैयार कर रहे हैं। बीजेपी नहीं चाहती है कि वह किसी तरह की कोई गुंजाइश छोड़े। ऐसे में पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक उत्तर प्रदेश पर ध्यान रखे हुए हैं। वहीं, सीएम का घोसी कोतवाली क्षेत्र के चीनी मिल कंपाउंड में भी एक आयोजा है।