×

चीन को ललकारा: इस भाजपा संसद ने दिया मुंहतोड़ जवाब, जमकर हो रही तारीफ

भाजपा सांसद से सवाल किया गया कि चीन ने भारत को कोरोना दिया तथा भारत चीन से ही मानक पर खड़ा नही उतरने वाला सुरक्षा किट ले रहा है । इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भारत ने सुरक्षा किट लौटा दिया है।

Rahul Joy
Published on: 12 Jun 2020 9:24 AM GMT
चीन को ललकारा: इस भाजपा संसद ने दिया मुंहतोड़ जवाब, जमकर हो रही तारीफ
X
virendra singh mast

बलिया । भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने आज चीन का नाम लिये बगैर बड़ा हमला किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आत्मनिर्भर भारत का संकल्प भारत को बाजार समझने वाले बहुत सारे देशों को नष्ट कर देगा ।

राजनाथ के संसदीय क्षेत्र का काम जल्द होगा पूरा, डिप्टी सीएम ने उठाया बीड़ा

भारत ने लौटाई सुरक्षा किट

बलिया से सांसद श्री मस्त ने आज यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए चीन पर जमकर निशाना साधा । भाजपा सांसद से सवाल किया गया कि चीन ने भारत को कोरोना दिया तथा भारत चीन से ही मानक पर खड़ा नही उतरने वाला सुरक्षा किट ले रहा है । इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भारत ने सुरक्षा किट लौटा दिया है। उनसे प्रति प्रश्न किया गया कि जो देश हमको जहर दे रहा है उसी से हम अमृत ले रहे हैं, इस सवाल के जबाब में उन्होंने चीन का नाम लिए बगैर कहा कि भारत को जहर देने की जरूरत नही है । हम अमृत देकर भी मार सकते हैं ।

भारत जबाब देने के लिए हमेशा तैयार

उन्होंने अपने बयान को उचित ठहराते हुए आगे कहा कि बहुत से ऐसे विषैले जीव हैं, जिनको अमृत की खुराक दे दिया जाता है तथा वह मर जाते हैं । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आत्मनिर्भर भारत का संकल्प भारत को बाजार समझने वाले बहुत सारे देशों को नष्ट कर देगा । चीन सीमा पर तनाव व युद्ध की संभावना को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि दुनिया के देश व चीन को जानकारी है कि अब यह 1962 का भारत नही है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि चीन सहित दुनिया के देश भारत को आंख नही दिखा सकते, क्योंकि यह मोदी का भारत है । उन्होंने स्पष्ट किया कि भारत का स्वभाव युद्ध का नही है, लेकिन भारत जबाब देने के लिए हमेशा तैयार है ।

इसके पूर्व एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए भाजपा सांसद श्री मस्त ने देश के अन्नदाता किसानों को देश का मालिक करार दिया । उन्होंने देश के विकास में किसानों के योगदान को अत्यंत महत्वपूर्ण करार देते हुए कहा कि किसान की बदौलत ही आज देश के 60 लाख सन्यासी जीवित हैं । सन्यासियों को जीने के लिये अनाज, सब्जी से लेकर फल, दूध व अन्य सामग्री किसान मुहैया कराता है तथा सन्यासी से सन्देश प्राप्त कर किसान अपने जीवन को आदर्श बनाता है ।

रिपोर्टर - अनूप कुमार हेमकर, बलिया

अपनों का नहीं पाकिस्तान: भारत का हिस्सा बताने पर किया ऐसा, छिनी नौकरी

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story