×

Chitrakoot News: पत्नी-पुत्री को गोली मारने के बाद पिता ने जंगल में लगाई फांसी

Chitrakoot News: मंगलवार को सुबह करीब 8:30 बजे व्यक्ति का शव गांव से लगभग तीन किमी दूर पिपरौडी के जंगल में पेड पर लटका बरामद हुआ है।

Network
Published on: 14 March 2023 10:00 AM GMT
Chitrakoot News: पत्नी-पुत्री को गोली मारने के बाद पिता ने जंगल में लगाई फांसी
X

Chitrakoot News: बहिल पुरवा थाना के सेमरदहा गाँव में पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या करने के बाद फरार पिता ने भी जंगल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। घटना के बाद से ही पुलिस की तीन टीमें उसकी तलाश कर रही थी। मंगलवार को सुबह करीब 8:30 उसका शव गांव से लगभग तीन किमी दूर पिपरौडी के जंगल में पेड पर लटका बरामद हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई है। घटना की जांच की जा रही है।

सेमरदहा निवासी नंदकिशोर त्रिपाठी ने एक दिन पहले सोमवार की दोपहर अपनी पत्नी प्रमिला व बेटी खुशी की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दिया था। इसके बाद वह बंदूक व अपना मोबाइल घर पर छोड़ कर मौके से फरार हो गया था। बताते हैं कि घर से जाते समय वह एक रस्सी अपने साथ ले गया था। इससे अनहोनी की आशंका जाहिर की जाने लगी थी। घटना के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इसके लिए तीन टीमों को लगाया गया था। देर रात तक आसपास के इलाके में उसकी तलाश की गई। लेकिन कोई पता नहीं चला।

परिवार में मचा कोहराम

मंगलवार की सुबह गांव से करीब तीन किमी दूर पिपरौंडी के जंगल में नंदकिशोर का शव पेड़ की डाल पर लटका बरामद हुआ है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके में पहुंच गई है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मां बेटी की मौत के बाद अब नंदकिशोर की खुदकुशी से पूरे परिवार में कोहराम मचा है।

Network

Network

Next Story