×

Chitrakoot Bike Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को बुरी तरह रौंदा, विरोध में जाम

Chitrakoot Bike Accident: जनपद चित्रकूट मुख्यालय कर्वी के प्रयागराज रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पास शनिवार की देर रात करीब 10:00 तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को बुरी तरह रौंद डाला।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 1 April 2023 11:45 PM GMT
Chitrakoot Bike Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को बुरी तरह रौंदा, विरोध में जाम
X
फोटो: चित्रकूट में ट्रक ने बाइक सवार युवक को बुरी तरह रौंदा, विरोध में जाम

Chitrakoot Bike Accident: मुख्यालय कर्वी के प्रयागराज रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पास शनिवार की देर रात करीब 10:00 तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को बुरी तरह रौंद डाला। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद लामबंद लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। सूचना पाकर मौके में पहुंचे अधिकारी जाम खुलवाने का प्रयास कर रहे हैं।

मऊ थाना क्षेत्र के खंडेहा गांव में रहने वाले नारायणदत्त शुक्ला कर्वी तहसील में कानूनगो के पद पर तैनात हैं। वह प्रयागराज रोड पर किराए का कमरा लेकर रह रहे हैं। बताते हैं कि शनिवार की देर रात करीब 10 बजे उनका 30 वर्षीय बेटा अमर शुक्ला बाइक से आ रहा था। शहर में प्रयागराज रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पास खोह की तरफ से आए तेज रफ्तार ट्रक ने उसे बुरी तरह रौंद डाला। जिससे अमर की ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक पूरी क्षतिग्रस्त हो गई।

ट्रक चालक भाग निकला

हादसे के बाद चालक ट्रक को छोड़कर मौके से भाग निकला। इधर आसपास मौजूद लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में लोगों की भीड़ हादसा स्थल पर जुट गई। पूर्व सांसद भैरव प्रसाद मित्र भी मौके पर पहुंच गए। घटना के विरोध में लोगों ने मौके पर जाम लगा दिया है।

ओवरलोड ट्रकों का बेधड़क संचालन

हादसे की जानकारी पाकर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली करबी दीपेंद्र सिंह समेत अन्य अधिकारी पहुंच गए हैं। गुस्साए लोगों को किसी तरह समझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया जा रहा है। लोगों का आरोप है कि ओवरलोड ट्रकों का बेधड़क संचालन हो रहा है। इनमें ज्यादातर ट्रक बिना नंबर प्लेट के गुजर रहे हैं। कुछ ट्रक तो दिन के समय नो एंट्री में भी शहर के भीतर फर्राटा भरते हुए निकलते हैं। मुख्यालय में यातायात व्यवस्था पूरी तरह धड़ाम हो गई है।अधिकारियों की गाड़ियां बगलों या ऑफिसों से निकली तब सभी यातायात के जिम्मेदार अधिकारी प्रमुख चौराहों में लग जाते है नही उच्चाधिकारियों की आँखे बचा कर भारी बहनों को निकालने में लगे रहते है

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Next Story