×

Best Hotels in Chitrakoot: चित्रकूट के इन होटल में मिलती है बेस्ट सर्विस, जानिए क्या है किराया और पता

Best Hotels In Chitarkoot: शहर में कई सुंदर और प्रसिद्ध मंदिर हैं, जहां लोग आते हैं और यहां आकर इन जगहों पर घूमते हैं। लेकिन शहर में ठहरने के लिए एक अच्छी जगह का होना बहुत जरूरी है।

Kajal Sharma
Published on: 31 March 2023 9:11 AM GMT
Best Hotels in Chitrakoot: चित्रकूट के इन होटल में मिलती है बेस्ट सर्विस, जानिए क्या है किराया और पता
X
Best Hotels in Chitrakoot (Image- Social media)

Best Hotel In Chitarkoot: मंदिरों के लिए फेमस उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की सीमा पर स्थित चित्रकुट में देश-विदेश के लाखों सैलानी घूमने आते हैं। इस शहर में कई सुंदर और प्रसिद्ध मंदिर हैं, जहां लोग आते हैं और यहां आकर इन जगहों पर घूमते हैं। लेकिन शहर में ठहरने के लिए एक अच्छी जगह का होना बहुत जरूरी है। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी ही कुछ होटल के बारे में बता रहे हैं जहां आप अपने परिवार के साथ ठहरने का विचार बना सकते हैं।

चित्रकुट में ठहरने के लिए होटल (Chitrakoot Mein Rukne Ke Liye Best Hotels)

MP Tourist Bunglow

चित्रकुट में ठहरने के लिए यह एकदम बेस्ट बंग्लो है, जहां आप अपने परिवार के साथ ठहर सकते हैं। इस जगह पर आप अपको एकदम मस्त रूप मिलता है। जहां ठहरने के लिए आपको एक रात का किराया 700 रुपये देना होता है। इसी वजह से यहां आने से पहले आपको ऑनालाइन बुकिंग करवानी पड़ती है। इस होटल में आपको फ्री पार्किंग की सेवा भी दी जाती है।

पता- Kashavgarh, Chitrakoot

MPT Mandakini Resort

मंदाकिनी रिसॉर्ट चित्रकुट में बस स्टॉप के पास बना हुआ है, जिसके आस-पास आपको कई घूमने की जगह मिल जाती है। इस होटल में साफ-सफाई का खास ध्यान रखा जाता है, साथ ही आपको किफायती दामों में अच्छा एसी रूम मिल जाता है। यहां ठहरने के लिए आपको एक रात का किराया मात्र 540 रुपये देना होता है।

पता- Bus Stop, Nera Satna, Chitrakoot

Hotel Raj

होटल राज चित्रकुट के केदारनाथ मंदिर के पास स्थित है, जो परिवार के साथ ठहरने के लिए बेहद अच्छी जगह है। यहां आपको रहने के लिए काफी कंफर्टेबल एसी कमरा मिल जाएगा। यहां काम करने वाले कर्मी भी सफाई का खास ध्यान रखते है। यहां रहने के लिए आपको एक रात का किराया 967 रुपये देना होता है

पता- Bihari Chowk Road, near kamtanath mandir, Kamta Mohalla, Sitapur, Chitrakoot

Rahi Tourist Bungalow

राही टूरिस्ट बंग्लो चित्रकुट में 4 स्टार होटल के तौर पर जाना जाता है। जो कि यहां सीतापुर में ही स्थित है। यह होटल इंटर कॉलेज के सामने स्थित है, जहां एक रात रुकने के लिए आपको 1908 रुपये का किराया देना होता है। यहां आप अपने परिवार के साथ रुक सकते हैं, इस जगह पर आपको एक दम साफ कमरे के साथ काफी अच्छी सर्विस मिल जाती है।

पता- 5VQC+G98, in front of Poddar Inter Collage, Sitapur, Chitrakoot

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story