×

दुष्कर्म मामले में ताबड़तोड़ कार्यवाही, अब नकारे पुलिसकर्मियों पर भी एक्शन शुरू

बता दे कि चित्रकूट के कैमहापुरवा गांव में सरैया चैकी क्षेत्र में गैंगरेप का मामला सामने आया था। कल यानी मंगलवार को घटना के 6वें दिन 14 साल की पीड़िता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

Newstrack
Published on: 14 Oct 2020 8:59 AM GMT
दुष्कर्म मामले में ताबड़तोड़ कार्यवाही, अब नकारे पुलिसकर्मियों पर भी एक्शन शुरू
X
दुष्कर्म मामले में ताबड़तोड़ कार्यवाही, अब नकारे पुलिसकर्मियों पर भी एक्शन शुरू (social media)

लखनऊ: चित्रकूट में नाबालिग दलित किशोरी द्वारा बीते मंगलवार की गई आत्महत्या के मामलें में बवाल बढ़ते देख पुलिस ने आनन-फानन में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही शहर कोतवाल जयशंकर सिंह तथा सरैया पुलिस चैकी के प्रभारी अनिल साहू को निलंबित भी किया गया है। इससे पहले बुधवार को पीड़ित परिवार के साथ ग्रामीणों ने मानिकपुर-कर्वी रोड को जाम कर दिया। परिजन इस मामलें में गैंगरेप का आरोप लगाते हुए आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग कर रहे है। इसी के साथ परिजनों ने सरैया पुलिस चैकी के प्रभारी अनिल साहू के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग कर रहे है।

ये भी पढ़ें:Telangana: Hyderabad में पानी का सैलाब, वीडियो देखकर हो जाएंगे दंग!

crime crime (social media)

चित्रकूट के कैमहापुरवा गांव में सरैया चैकी क्षेत्र में गैंगरेप का मामला सामने आया था

बता दे कि चित्रकूट के कैमहापुरवा गांव में सरैया चैकी क्षेत्र में गैंगरेप का मामला सामने आया था। कल यानी मंगलवार को घटना के 6वें दिन 14 साल की पीड़िता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। पीड़िता की मौत के बाद पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की थी। इस मामलें में पीड़िता के परिजनों ने बताया था कि बीती 08 अक्टूबर को पीड़िता के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया था।

rape rape (social media)

ये भी पढ़ें:शिकोहाबाद के भाजपा विधायक डॉ. मुकेश वर्माः शल्य चिकित्सक से आए राजनीति में

पीड़िता ने घर पर जानकारी दी, जिसके बाद माता-पिता ने सरैया चैकी में शिकायत भी की थी

पीड़िता ने घर पर जानकारी दी, जिसके बाद माता-पिता ने सरैया चैकी में शिकायत भी की थी। तब पीड़ित के पिता ने पुलिस को कहा था कि एक-दो दिन में हम आरोपियों के नाम पता कर बता देंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। लेकिन, पुलिस ने न तो रिपोर्ट लिखी और न ही लड़की का मेडिकल कराना जरूरी समझा। इसी बीच, मंगलवार सुबह मां-बाप खेत चले गए और घर पर अकेली लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story