×

Chitrakoot news: डेरा में मिला वृद्ध का शव, दीवार पर मोबाइल नंबर के साथ लिखा-‘तीन लाख लेकर मिलो’, जानिए पूरा मामला

Chitrakoot news: प्रथम दृष्टया मृतक के गले को किसी लाठी-डंडे से दबाने का निशान प्रतीत हो रहा है। जिससे साफ हो रहा है कि यह मामला हत्या का है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 2 April 2023 12:27 PM GMT (Updated on: 2 April 2023 1:08 PM GMT)
Chitrakoot news: डेरा में मिला वृद्ध का शव, दीवार पर मोबाइल नंबर के साथ लिखा-‘तीन लाख लेकर मिलो’, जानिए पूरा मामला
X
घटनास्थल पर इन्वेस्टीगेशन करते पुलिस अफसर। photo: newstrack media.

Chitrakoot news: कर्वी कोतवाली क्षेत्र के खरौध गांव में रात को डेरा में सो रहे वृद्ध की अज्ञात कातिलों ने गला घोंटकर हत्या कर दी। सुबह सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। शव के पास दीवार पर एक मोबाइल नंबर लिखा हुआ मिला। मोबाइल नंबर के साथ ही लिखा मिला कि 'तीन लाख रुपए लेकर मिलो!' मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

मामले की जांच के लिए तीन टीमें गठित

खरौध निवासी 62 वर्षीय प्यारेलाल वर्मा का गांव के बाहर डेरा बना हुआ है। वह वहीं पर रात में रुककर खेतों की रखवाली करता था। उसके वहां रुकने के लिए कमरा बना हुआ है। बताते हैं कि प्यारेलाल शनिवार की शाम को डेरा में रुकने गया था। रविवार को सुबह काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन देखने पहुंचे। मौके पर प्यारेलाल चारपाई पर ही मृत अवस्था में पड़ा मिला। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक कर्वी दीपेंद्र सिंह ने बताया कि शव के पास दीवार पर एक मोबाइल नंबर लिखा मिला है। जिसके साथ यह भी लिखा हुआ है कि तीन लाख रुपये लेकर मिलना। जांच के दौरान यह नंबर पहाड़ी ब्लॉक में तैनात एक सचिव का बताया जा रहा है। घटना की बारीकी से जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मृतक के गले को किसी लाठी-डंडे से दबाने का निशान प्रतीत हो रहा है। जिससे साफ हो रहा है कि यह मामला हत्या का है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। एसएसपी ने अपने मातहतों को मामले के जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं। उधर, घरवालों को इस मामले में संदेह प्रतीत हो रहा है। कातिल ने दीवार पर किसी का भी मोबाइल नंबर क्यों लिखा, ये किसी के समझ नहीं आ रहा है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Next Story