×

अभी-अभी पुलिसवालों में जमकर चले लात-घूंसे, बैरियर को उखाड़ फेंका, कई चोटिल

लॉकडाउन के दौरान यूपी और राजस्थान की पुलिस आमने सामने आ गई। देखते ही देखते मथुरा बॉर्डर युद्ध का मैदान बन गया। यहां दोनों प्रदेशों की पुलिस के बीच रविवार को भिड़ंत हो गई।

Aditya Mishra
Published on: 10 May 2020 7:23 AM GMT
अभी-अभी पुलिसवालों में जमकर चले लात-घूंसे, बैरियर को उखाड़ फेंका, कई चोटिल
X

लखनऊ: लॉकडाउन के दौरान यूपी और राजस्थान की पुलिस आमने सामने आ गई। देखते ही देखते मथुरा बॉर्डर युद्ध का मैदान बन गया। यहां दोनों प्रदेशों की पुलिस के बीच रविवार को भिड़ंत हो गई।

दो पुलिसकर्मियों के हाथ में चोट लग गई। सूचना मिलने के बाद सीमा पर भरतपुर के एसएसपी, डीएम तथा मथुरा के एसएसपी पहुंच गए हैं। दोनों जिलों के आला अधिकारियों के बीच वार्ता चल रही है। खास बात यह है कि मथुरा के जिलाधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे हैं।

बता दें कि राजस्थान के पुलिसकर्मियों ने सीमा पर लगा बैरियर तोड़ डाला। इस दौरान दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। सूचना मिलते ही भरतपुर और मथुरा जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

मामले के अनुसार राजस्थान पुलिस बिना किसी रिकॉर्ड के झारखंड-बिहार के श्रमिकों को यूपी में प्रवेश करा रही थी, जिसका मथुरा पुलिस ने विरोध किया।

इसके बाद राजस्थान पुलिसकर्मियों ने मथुरा बॉर्डर पर लगे बैरियर को तोड़ दिया और प्रवासी श्रमिकों को मथुरा के रास्ते यूपी में प्रवेश कराने का प्रयास किया गया।

लॉकडाउन में खेलते नजर आए धोनी, पिछले एक साल से हैं क्रिकेट से दूर

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story