सीएम योगी की सौगातः यूपीवालों के खातों में पैसा ट्रांसफर, सबको मिले इतने रुपए

गोरखपुर एनेक्सी सभागर में अपराह्न 4 बजे से सीएम योगी ने प्रदेश के 75 जिलों के लाभार्थियों से वर्चुअल संवाद किया। इस योजना के तहत जनपद जौनपुर के 1719 लाभार्थियों को कुल 11 करोड़ 64लाख 50हजार रूपये उनके खातों में सीधे भेजे गये है।

Published by SK Gautam Published: January 27, 2021 | 7:42 pm
cm yogi-pm awas yojna

सीएम योगी की सौगातः यूपीवालों के खातों में पैसा ट्रांसफर, सबको मिले इतने रुपए-(courtesy-social media)

जौनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश के प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के 3.42 लाख से अधिक लाभार्थियों के खाते में तकरीबन 2409 करोड़ की पहली,दूसरी और तीसरी किस्त भेजी गयी। गोरखपुर एनेक्सी सभागर में अपराह्न 4 बजे से सीएम योगी ने प्रदेश के 75 जिलों के लाभार्थियों से वर्चुअल संवाद किया। इस योजना के तहत जनपद जौनपुर के 1719 लाभार्थियों को कुल 11 करोड़ 64लाख 50हजार रूपये उनके खातों में सीधे भेजे गये है।

प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को मिली पहली क़िस्त

जनपद में प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के 1048 लाभार्थियों के खाते में पहली किस्त के रूप में रुपए 5 करोड़ 24 लाख की धनराशि, 305 लाभार्थियों के खाते में द्वितीय किस्त 4 करोड़ 57 लाख 50 हजार तथा 366 लाभार्थियों के खाते में तृतीय किस्त के रूप में रू. 01 करोड़ 83 लाख की धनराशि प्रेषित की गई। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि 24 करोड़ से ज्यादा आबादी वाले प्रदेश में सभी के विकास के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलायी जा रही है।

cm yogi-pm awas yojna-2

ये भी देखें: प्री-प्लान किसान हिंसाः रायबरेली में बोले अजय लल्लू, सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

जनता के आपार समर्थन के कारण ही प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर है। कोरोना काल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में गरीब जनता के लिए राहत एवं सहायता कार्य किये गये। सभी लाभार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार प्रत्येक गरीब को आवास देने के लिए दृढ संकल्पित है।

आवास की चाबी सौंपी गयी

जनपद में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व में प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के लाभार्थियों को अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्वध्परियोजना निदेशक डूडा रामप्रकाश द्वारा परियोजना अधिकारी डूडा अनिल वर्मा की उपस्थिति में प्रतीकात्मक रूप से आवास की चाबी सौंपी गयी।

cm yogi-pm awas yojna-3

ये भी देखें: मिर्ज़ापुर का भारी नुकसान, कालीन निर्यातकों को बड़ा झटका, जानिए क्या है वजह

रिपोर्ट- कपिल देव मौर्य जौनपुर

दोस्तों देश दुनिया की और  को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App