×

CM योगी आदित्यनाथ से लेकर पूरा मंत्रिमंडल सदस्यता अभियान में जुटेगा

यूपी में विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा पार्टी सदस्यों की संख्या बढ़ाने को लेकर बेहद गंभीर दिख रही है। पार्टी 1 से 11 अगस्त तक विस्तारक सदस्यता अभियान के माध्यम से पूरे प्रदेश में 80 लाख नए सदस्य को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है।

Dharmendra kumar
Published on: 30 July 2019 4:26 PM GMT
CM योगी आदित्यनाथ से लेकर पूरा मंत्रिमंडल सदस्यता अभियान में जुटेगा
X

लखनऊ: यूपी में विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा पार्टी सदस्यों की संख्या बढ़ाने को लेकर बेहद गंभीर दिख रही है। पार्टी 1 से 11 अगस्त तक विस्तारक सदस्यता अभियान के माध्यम से पूरे प्रदेश में 80 लाख नए सदस्य को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है।

यह भी पढ़ें...Triple Talaq Bill Rajya Sabha: मोदी सरकार की जीत, पास हुआ तीन तलाक बिल

इस अभियान को गति देने के लिए मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष समेत प्रदेश के सभी पार्टी पदाधिकारी बूथ पर सदस्यता करेंगे। इसके अलावा अभियान में 30 हजार विस्तारक सेक्टर से लेकर बूथ तक सदस्यता अभियान चलाएंगे। पार्टी ने सभी प्रदेश के पदाधिकारियों को इस सदस्यता अभियान में बूथ स्तर पर सदस्यता कराने के लिए कार्यक्रम निर्धारित किया है जिसमें सरकार के मंत्री 3 दिन सदस्यता अभियान में शामिल रहेंगे।

यह भी पढ़ें...एक साथ तीन तलाक से छुटकारे की जीत का जश्न

सांसद 5 दिन, विधायक 7 दिन, प्रदेश पदाधिकारी व क्षेत्र व जिला पदाधिकारी 7 दिन बूथ पर सदस्यता कराएंगे। जिसके तहत समाज के सभी वर्ग मजदूर, किसान, इंजिनियर, सीए, डाक्टर, नाई, अधिवक्ता, व्यापारी, बुनकर, खिलाड़ी, कलाकार, अध्यापक, लेखक, साहित्यकार, रिक्शा चालक, ई-रिक्शा चालक, सब्जी विक्रेता, पान विक्रेता पार्टी से जोड़ेगे। इसके अलावा समाज के सभी वर्गो के लिए सदस्यता अभियान चलाया जायेगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक अगस्त को गोरखपुर, 4 अगस्त को लखनऊ, 7 अगस्त को चित्रकूट, 8 अगस्त को हमीरपुर में सदस्यता अभियान में नये लोगों की सदस्यता कराएंगे। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह एक अगस्त को कानपुर, 2 अगस्त को बहराइच, 3 अगस्त को फिरोजाबाद, 4 अगस्त को अलीगढ़, 5 अगस्त को आगरा में नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ेंगे।

यह भी पढ़ें...तीन तलाक बिल पास होने पर बोले PM मोदी, कूड़ेदान में फेंकी गई एक कुप्रथा

प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल एक अगस्त को नोएडा, 2 अगस्त को बाराबंकी में सदस्यता अभियान में उपस्थित रहेंगे। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कानपुर, प्रयागराज व आगरा एवं उपमुख्यमंत्री डाॅ दिनेश शर्मा आगरा, रामपुर, व लखनऊ में नये लोगों को पार्टी से जोड़ेंगे।

सदस्यता अभियान को संचालित करने के लिए प्रदेश मंत्री व प्रदेश सह सदस्यता प्रमुख देवेश कोरी ने बताया कि प्रदेश के सभी मंत्रियों को जिले आवांटित किये गये है। इसके अतिरिक्त पार्टी के जिला प्रभारी अपने प्रभार के जिले में 11 दिन प्रवास कर सदस्यता अभियान की मानीटरिंग करेंगे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story