×

मोदी को पहली बधाई: सीएम योगी बने अव्वल, सुबह 4 बजे दी शुभकामनाएं

पूरा देश आज अपने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिन मना रहा है। उन्हे बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है। देश और विदेश से लगातार उन्हे जन्म दिन की बधाइयां मिल रही है

Newstrack
Published on: 17 Sep 2020 5:09 AM GMT
मोदी को पहली बधाई: सीएम योगी बने अव्वल, सुबह 4 बजे दी शुभकामनाएं
X
मोदी को पहली बधाई: सीएम योगी बने अव्वल, सुबह 4 बजे दी शुभकामनाएं (social media)

लखनऊ: पूरा देश आज अपने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिन मना रहा है। उन्हे बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है। देश और विदेश से लगातार उन्हे जन्म दिन की बधाइयां मिल रही है लेकिन यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बधाई सबसे अलग कही जाएगी। उन्होने सुबह चार बजे ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी को जन्म दिन की बधाई दी और जन्म दिन की बधाई देने वाले पहले मुख्यमंत्री बने।

ये भी पढ़ें:पेट्रोल-डीजल के दाम में भारी कटौती, फटाफट ऐसे चेक करें अपने शहर का रेट

pm-modi-cm-yogi pm-modi-cm-yogi (social media)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीटर पर लिखा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीटर पर लिखा अंत्योदय से राष्ट्रोदय की संकल्पना को साकार करते यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उन्होंने बधाई देते हुए लिखा कि प्रभु श्री राम की कृपा से आप, इसी प्रकार 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' के दिव्य ध्येय की ओर बढ़ते हुए माँ भारती को गौरवभूषित करते रहें। अंत में योगी ने कहा कि दीर्घायुरारोग्यमस्तु। सुयशरू भवतु।

अभी गत 5 जून को भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके जन्म दिन पर ट्वीटर पर बधाई देते हुए लिखा था, 'यूपी के गतिशील और मेहनती सीएम श्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन पर शुभकामनाएं। उनकी अगुवाई में राज्य सभी क्षेत्रों में नई ऊंचाइयों को छू रहा है। नागरिकों को जीवन में विकास को देखा जा सकता है। ईश्वर उन्हें स्वास्थ और दीर्घायु रखे।'



भाजपा की राजनीति में मोदी और योगी की जोड़ी एक सफल जोड़ी कही जाती है

दरअसल भाजपा की राजनीति में मोदी और योगी की जोड़ी एक सफल जोड़ी कही जाती है। इस जोड़ी के बल पर ही भाजपा ने यूपी विधानसभा के चुनाव और पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में भारी सफलता हासिल की है।

ये भी पढ़ें:चीन ने LAC पर लगाया लाउडस्पीकर, सीमा पर बजा रहा पंजाबी गाने, जाने क्यों…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखनाथ मंदिर परिसर में सुबह 11 बजे से 110 दिव्यांगजनों को ट्राईसाइकिल, व्हीलचेयर, स्मार्टकेन, हियरिंग एड और एमआर किट जैसे उपकरण वितरित करेंगे। दिव्यांगजन सशक्तिकरण कार्यक्रम के अन्तर्गत मंदिर परिसर के यात्री भवन के समक्ष इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story