×

CM योगी को धमकी: जान से मारने का आया मैसेज, सामने आया युवक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

Shreya
Published on: 23 Nov 2020 8:30 AM GMT
CM योगी को धमकी: जान से मारने का आया मैसेज, सामने आया युवक
X
शादी और अन्य सामाजिक समारोहों में शामिल होने वाले लोगों की सीमा संख्या फिर से 200 से घटाकर 100 कर दिया है। शादी समारोहों के लिए नई गाइडलाइन जारी की गई है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली, जिसके बाद पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया। धमकी भरा ये मैसेज UP 112 सेवा के व्हाट्सअप नम्बर पर रविवार को आया था। जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और आरोपी को पकड़ने के लिए कोशिशें तेज हो गईं।

आगरा के एक किशोर ने दी CM योगी को जान से मारने की धमकी

मामले में पुलिस ने पहले तो धमकी वाला मैसेज भेजने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की और उसके बाद मामले में अपनी जांच पड़ताल शुरू की। जांच में पता चला कि सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए धमकी भरा ये मैसेज आगरा के एक किशोर ने भेजा था। जिसके बाद पुलिस ने बच्चे को सुशांत गोल्फ सिटी इलाके से पकड़ लिया है।

यह भी पढ़ें: PM मोदी आएंगे वाराणसी: देखेंगे देव दीपावली की भव्यता, तैयारियां हुईं तेज

Accused caught (फाइल फोटो)

धमकी देते हुए किया था अपशब्दों का इस्तेमाल

बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा पकड़े गए इस बच्चे ने खेल-खेल में मैसेज भेजकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दे डाली। जानकारी के मुताबिक, नाबालिग ने मैसेज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। पुलिस ने आरोपी किशोर के पास से मोबाइल और सिम बरामद कर लिया है और इसके बाद उसे पूछताछ के बाद बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: RSS की बैठक में शामिल होंगे भागवत, लव जिहाद समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा

इससे पहले भी मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले भी मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। एक बार CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इस मामले में मुंबई पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया था। जब पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने का आरोप स्वीकर कर लिया था। इसके बाद उसे काला चौकी पुलिस द्वारा यूपी ATF के हवाले कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: दिखा था कुछ ऐसा, डर के भागने लगी छात्राएं, आज फिर खुल रहा हॉस्टल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story