CM योगी का बड़ा एक्शन: विधायक की पिटाई मामलें में SO निलंबित, SP का तबादला

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में थाना गौंडा के थानाध्यक्ष और इगलास के भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी के बीच हुई कथित मारपीट के मामलें में योगी सरकार तुरंत एक्शन में आ गई है।

Published by Ashiki Patel Published: August 12, 2020 | 8:39 pm
Modified: August 12, 2020 | 8:53 pm
योगी का बड़ा एक्शन

योगी का बड़ा एक्शन

मनीष श्रीवास्तव 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में थाना गौंडा के थानाध्यक्ष और इगलास के भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी के बीच हुई कथित मारपीट के मामलें में योगी सरकार तुरंत एक्शन में आ गई है। इस मामलें में थाना गौडा के एसओ अनुज सैनी को निलंबित कर दिया है और एसपी ग्रामीण अतुल शर्मा का तबादला कर दिया गया है। इस पूरे प्रकरण की जांच आई रेंज अलीगढ़ को सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें: UP में 24 घंटे में आये कोरोना के रिकॉर्ड नए मामले, इतने मरीजों की हुई मौत

अलीगढ़ में एबीवीपी के कार्यकर्ता के साथ हुई मारपीट के मामलें में इगलास से भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी अपने कार्यकर्ताओं के साथ गौंडा थाने बातचीत करने के लिए पहुंचे। इस दौरान विधायक राजकुमार और गौंडा थाना प्रभारी अनुज सैनी के बीच कहासुनी हो गई। विधायक राजकुमार का आरोप है कि थाना प्रभारी अनुज सैनी ने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की और कपडे फाड़ दिए।

3 दरोगाओं ने मारपीट करते हुए कपड़े फाड़े दिए

इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी का कहना है कि कार्यकर्ता की ओर से कई दिन पूर्व दर्ज कराई गई रिपोर्ट पर कार्रवाई करने की बजाय कल पैसे लेकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। इस मामले को लेकर वह एसओ से बात करने आये थे। विधायक का आरोप है कि इस दौरान एसओ ने अभद्रता की और एसओ समेत 3 दरोगाओं ने मारपीट करते हुए उनके कपड़े फाड़े दिए।

ये भी पढ़ें: पाक में इमरान खान की मुसीबतें बढ़ीं, अब साथी पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने खोला मोर्चा

भाजपा के कई नेता व कार्यकर्ता हुए इक्ठ्ठा

विधायक के साथ थाने में मारपीट की खबर मिलते ही विधायक के समर्थन में भाजपा के कई नेता व कार्यकर्ता भी इक्ठ्ठा हो गए और धरना प्रदर्शन करने लगे तथा गौंडा बाजार बंद कराने की कोशिश करने लगे। यह सूचना मिलने पर अलीगढ़ पुलिस के बड़े अधिकारी कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ गौंडा थाने पहुंच गए। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच नोकझोंक भी हुई।

ये भी पढ़ें: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास जयपुर में ईडी के सामने पेश हुए

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App