×

शामली पहुंचे CM योगी, कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के पिता को दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शामली जनपद के थाना भवन में गन्ना मंत्री सुरेश राणा के आवास पर पहुंचे और यहां उन्होंने गन्ना मंत्री के पिता को फोटो पर पुष्प अर्जित कर श्रद्धांजलि दी और परिजनों को सांत्वना देने के बाद मुख्यमंत्री गाजियाबाद के हिंडन एयर बेस के लिए रवाना हो गए है ।

Monika
Published on: 17 Jan 2021 2:33 PM GMT
शामली पहुंचे CM योगी, कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के पिता को दी श्रद्धांजलि
X
कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के पिता को पुष्प अर्जित कर दी श्रद्धांजलि

शामली: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शामली जनपद के थाना भवन में गन्ना मंत्री सुरेश राणा के आवास पर पहुंचे और यहां उन्होंने गन्ना मंत्री के पिता को फोटो पर पुष्प अर्जित कर श्रद्धांजलि दी और परिजनों को सांत्वना देने के बाद मुख्यमंत्री गाजियाबाद के हिंडन एयर बेस के लिए रवाना हो गए है ।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा गन्ना मंत्री सुरेश राणा के पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देश सिंह , बागपत सांसद डॉ सत्यपाल सिंह , कैराना से सांसद प्रदीप चौधरी भी पहुंचे थे ।

बीमारी के चलते हुए थे भर्ती

दरअसल, आपको बता दें कि गन्ना मंत्री सुरेश राणा के पिता की 9 जनवरी को बीमारी के चलते गरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में मौत हो गई थी जिसके बाद आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामली जनपद के थाना भवन कस्बे में गन्ना मंत्री सुरेश राणा के आवास पर पहुंचे और उन्होंने उनके पिता के फोटो पर पुष्प अर्जित करने के बाद परिजनों को सांत्वना दी और 15 मिनट रुकने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस के लिए रवाना हो गए हैं ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

ये भी पढ़ें : खत्म हुआ स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का इंतजार, पहले ही दिन फुल काशी-केवड़िया एक्सप्रेस

सीएम की आने की खबर से जिला प्रशन अलर्ट

आपको बता दे कि सीएम योगी आदित्यनाथ के शामली में आने का कार्यक्रम कल देर शाम जिला प्रशासन को मिला था और उनके आने का कार्यक्रम मिलने के बाद जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया था । ओर आज 4 बजे मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर हेलीपैड पर पहुंचा था जिसके बाद मुख्यमंत्री 04:15 सुरेश राणा के आवास पर पहुंचे थे और 15 मिनट रुकने के बाद 04:30 बजे शामली से रवाना हो गए हैं ।

पंकज प्रजापति

ये भी पढ़ें:कांपी आतंकी फौज: घाटी में खत्म हो रहा इनका खेल, लगातार फेल हो रहे प्लान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story