×

यूपी में गुंडाराज खत्म होगा: सड़क पर घूमने की आजादी, CM योगी का आदेश

सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में अब मुजफ्फरनगर जैसी घटनाएं बंद हो गई, हमारी सरकार में अभी तक प्रदेश में कहीं कोई दंगा नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद लोकसभा सीट जिताकर जनता ने परंपरागत गुंडागर्दी को समाप्त किया।

Newstrack
Published on: 22 Oct 2020 1:28 PM GMT
यूपी में गुंडाराज खत्म होगा: सड़क पर घूमने की आजादी, CM योगी का आदेश
X
यूपी में गुंडाराज खत्म होगा: सड़क पर घूमने की आजादी, CM योगी का आदेश (Photo by social media)

लखनऊ: यूपी में विधानसभा की 07 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार से ताबड़तोड़ जनसभायें शुरू कर दी है। बुलंदशहर और अमरोहा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री योगी ने टूंडला पहुंचे और पार्टी प्रत्याशी प्रेमपाल धनगर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर तीखे प्रहार किए और भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।

ये भी पढ़ें:आज रात 9 बजे से पहले एक बार आसमान की तरफ जरूर देख लें, पलट जाएगी किस्मत

टूंडला पहुंचे सीएम योगी

टूंडला के बीरी सिंह कॉलेज के मैदान पर हुई चुनावी जनसभा में करीब 03:00 बजे पहुंचे सीएम योगी पहुंचे, उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद थे। अपने संबोधन में योगी ने कहा कि भाजपा सरकार ने यूपी को गुंडाराज से मुक्ति दिलाई है, अब गुंडों की जगह या तो जेल में है या फिर उनका राम राम सत्य हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करने वाले जेल में होंगे या प्रदेश से बाहर होंगे, गुंडों को सड़क पर घूमने की आजादी नहीं है।

cm-yogi cm-yogi Public meeting (Photo by social media)

हमारी सरकार में अभी तक प्रदेश में कहीं कोई दंगा नहीं हुआ है

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब मुजफ्फरनगर जैसी घटनाएं बंद हो गई, हमारी सरकार में अभी तक प्रदेश में कहीं कोई दंगा नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद लोकसभा सीट जिताकर जनता ने परंपरागत गुंडागर्दी को समाप्त किया। उन्होंने कहा कि भाजपा में सामान्य कार्यकर्ता भी टिकट पा सकता है और प्रेमपाल धनगर इसका सबूत है। भाजपा में परिवारवाद नहीं है। उन्होंने कहा कि यहां से चुनाव लड़ने के लिए कई लोग लाइन में थे लेकिन सभी ने कहा कि जमीनी कार्यकर्ता को चुनाव लड़ाइयों तो प्रेमपाल धनगर को चुनाव लड़ाया। उन्होंने कहा कि विधानसभा उपचुनाव में सपा ने यहां से गैंगरेप के आरोपी के पिता को टिकट देकर चुनाव में उतारा है।

तीन साल में 03 लाख लोगों को सरकारी नौकरी भाजपा शासन में मिली है

मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि पिछली सरकारों में सरकारी नौकरियां सिर्फ खास लोगों तक ही सीमित थी और अब भाजपा के शासन में सर्व समाज को नौकरियां मिल रही हैं। तीन साल में 03 लाख लोगों को सरकारी नौकरी भाजपा शासन में मिली है। योगी ने कहा कि सामाजिक सुरक्षा की गारंटी के साथ किसानों को उनकी फसल का वाजिब दाम मिले इसकी व्यवस्था भाजपा सरकार ने की है। किसानों को उनकी उपज का डेढ़ गुना दाम देना विपक्षियों को रास नहीं आ रहा हैं।

cm-yogi cm-yogi Public meeting (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:सपा और कांग्रेस साथ: काशी में बुनकरों के आंदोलन ने लिया सियासी रंग

उन्होंने कहा कि हमारे ऊपर आरोप लगता था कि राम मंदिर बनायेंगे लेकिन तारीख नहीं बतायेंगे और अब राम मंदिर का शिलान्यास भी हो गया। उन्होेंने कहा कि कोरोना नहीं होता तो सभी को राम मंदिर के दर्शन कराते। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 को समाप्त करके आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोकी है। मोदी जी ने देश हित में कदम उठाया लेकिन विरोधी परेशान है क्योंकि वे आतंकवाद में भी अपना वोट ढूंढते थे।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story