×

CM योगी को खतरा: अचानक बदला कार्यक्रम, कई पुलिसकर्मी पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश में कोरोना तेजी से अपने पैर पसार रहा है। ऐसे में अब वाराणसी पुलिस लाइन में कोरोना की एंटीजन जांच में 3-4 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव निकले। संक्रमित निकले इन पुलिस कर्मियों की ड्यूटी पुलिस लाइन हैलीपैड पर लगाई गई थी।

Newstrack
Published on: 30 Aug 2020 5:16 AM GMT
CM योगी को खतरा: अचानक बदला कार्यक्रम, कई पुलिसकर्मी पॉजिटिव
X
उत्तर प्रदेश में कोरोना तेजी से अपने पैर पसार रहा है। ऐसे में अब वाराणसी पुलिस लाइन में कोरोना की एंटीजन जांच में 3-4 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना तेजी से अपने पैर पसार रहा है। ऐसे में अब वाराणसी पुलिस लाइन में कोरोना की एंटीजन जांच में 3-4 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव निकले। संक्रमित निकले इन पुलिस कर्मियों की ड्यूटी पुलिस लाइन हैलीपैड पर लगाई गई थी। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने कार्यक्रम अचानक से इसीलिए बदल दिए। सीएम योगी को कोविड-19 पर बीएचयू के केंद्रीय कार्यालय के सभागार में बैठक करके वापस फिर हैलीपैड से पुलिस लाइन जाना था।

ये भी पढ़ें... चीन को मुंहतोड़ जवाब देंगे जवान, पूर्वी लद्दाख में सेना ने की खास तैयारियां

कार्यक्रम बदल दिया गया

उसके बाद पुलिस लाइन से सड़क मार्ग के जरिए सर्किट हाउस जाना था। हालाकिं इसी दौरान पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने पर सीएम का कार्यक्रम बदल दिया गया और वह सीधे बीएचयू से ही सड़क मार्ग से सर्किट हाउस ही आए गए।

दरअसल वाराणसी के बीएचयू कॉलेज में दो मरीजों की मौत की घटना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को कॉलेज पहुंचे थे। बीएचयू केंद्रीय कार्यालय में बैठक के चलते सीएम ने सुसाइड को लेकर चर्चा की थी।

CM yogi covid meeting सीएम योगी (फोटो-सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें...आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 10,548 नए केस, 82 लोगों की मौत

लापरवाही नहीं बल्कि हादसा

इसके साथ ही बीएचयू अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक प्रोफेसर एसके माथुर के अनुसार, सीएम योगी इसे लापरवाही नहीं बल्कि हादसा मानते हैं। प्रोफेसर एसके माथुर ने ये बात सीएम योगी के साथ हुई बैठक के बाद कही थी।

बीएचयू अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक प्रोफेसर एसके माथुर ने बताया कि कोविड पर हुई बैठक में इस बात पर बहुत जोर दिया गया है कि हम विभिन्न संस्थानों को भी प्रशिक्षित करें। लोगों को भी प्रशिक्षित करें और अपनी सुविधाओं को भी अधिक से अधिक बढ़ाएं। साथ ही क्रिटिकल केयर की सुविधाओं को और भी बढ़ाने की बात कही है।

ये भी पढ़ें...40 कमांडरों की मौतः आतंकियों में बढ़ी बौखलाहट, बदल रहे घाटी के हालात

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story