×

UP News: सीएम योगी दो दिवसीय दौरे पर शनिवार शाम कान्हा की नगरी एक बार फिर पहुचेंगे

UP News: सीएम योगी ब्रज में चल रही विकास योजनाओं के जानकारी कर मुख्यमंत्री शाम 7:40 बजे से 8:00 बजे तक श्री कृष्ण जन्मस्थान मे दर्शन एवं पूजा अर्चना करेंगे और उसके बाद 8:00 बजे से 8:15 बजे तक लाइट एंड साउंड शो का करेंगे लोकार्पण एवं अवलोकन करेंगे।

By
Published on: 23 Jun 2023 4:08 PM GMT
UP News: सीएम योगी दो दिवसीय दौरे पर शनिवार शाम कान्हा की नगरी एक बार फिर पहुचेंगे
X
UP News (photo: social media )

UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर कल यानी शनिवार को कान्हा की नगरी ब्रज पहुंचेंगे। सीएम योगी शाम 4.20 बजे सेठ बी एन पोद्दार इंटर कॉलेज के ग्राउंड में बने हेलीपेड पर उतरेंगे और इंटर कॉलेज के मैदान में बने मंच से एक जनसभा को संबोधित करेंगे।nएक घंटे तक सभा स्थल पर रहने के बाद मुख्यमंत्री का काफिला शाम 6:00 बजे से 7:30 बजे तक उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद के नवनिर्मित कार्यालय पर पहुंचेगा और मुख्यमंत्री शाम 7.30 बजे तक यहां मौजूद रहेंगे और इस भवन का लोकार्पण कर upbtvp की बोर्ड बैठक लेंगे ।

ब्रज में चल रही विकास योजनाओं के जानकारी कर मुख्यमंत्री शाम 7:40 बजे से 8:00 बजे तक श्री कृष्ण जन्मस्थान मे दर्शन एवं पूजा अर्चना करेंगे और उसके बाद 8:00 बजे से 8:15 बजे तक लाइट एंड साउंड शो का करेंगे लोकार्पण एवं अवलोकन करेंगे। इसके बाद कुछ समय मुख्यमंत्री के लिए आरक्षित रखा गया हे और उसके बाद 9:15 बजे से 10:15 बजे तक विभिन्न परियोजनाओं का करेंगे स्थलीय निरीक्षण करने के लिए शहर में निकलेंगे । योजनाओं का निरीक्षण करने के बाद सीएम रात्रि में पंडित दीनदयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय स्थित गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेगें और रविवार सुबह cm ek बार फिर भक्ति भाव में नजर आएंगे और 7:45 से 8:15 तक बांके बिहारी मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे और उसके बाद 8.25 बजे वृंदावन के टीएफसी सेंटर पहुचेंगे और 8:30 से 9:30 बजे तक संतजनों के साथ जलपान करेंगे और 9:45 पर पवनहंस हेलीपैड से मुख्यमंत्री नोएडा के लिए रवाना हो जाएंगे ।

Next Story