×

योजनाओं पर योगी का खुलासाः योजनाएं अपराधियों के लिए नहीं, ये काम सपा करती है

जौनपुर में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार हर रोज नित नए काम कर रही है। समाज के हर वर्ग को ध्यान में रखकर काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी योजना किसी अपराधी के लिए नहीं है।

Newstrack
Published on: 31 Oct 2020 10:28 AM GMT
योजनाओं पर योगी का खुलासाः योजनाएं अपराधियों के लिए नहीं, ये काम सपा करती है
X
योजनाओं पर योगी का खुलासाः योजनाएं अपराधियों के लिए नहीं, ये काम सपा करती है (Photo by social media)

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नौजवानों को नौकरी देने का काम बेहद पारदर्शी तरीके से किया गया। इसके अलावा नौजवानों को प्राइवेट सेक्टर में जोड़ने के लिए कई काम किए गए है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीबों और कमजोर वर्ग के लिए है। कोरोना काल में गरीबों को सीधे खाद्यान्न देने का काम लगातार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:योगी का बड़ा ऐलान: लव जेहाद रोकने का प्लान तैयार ,सरकार उठाएगी बड़ा कदम

सरकार हर रोज नित नए काम कर रही है

आज जौनपुर में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार हर रोज नित नए काम कर रही है। समाज के हर वर्ग को ध्यान में रखकर काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी योजना किसी अपराधी के लिए नहीं है।

समाजवादी पार्टी दुखी है क्योंकि उनको सहानुभूति अपराधियों और माफियाओं के साथ है

उन्होंने अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर कहा कि जो अपराधी गरीबों को परेषान करते थें उनके छाती पर बुलडोजर चलाने का काम हो रहा है। इस काम में समाज का हर वर्ग खुश है पर समाजवादी पार्टी दुखी है क्योंकि उनको सहानुभूति अपराधियों और माफियाओं के साथ है। योगी ने पूछा क्या ऐसी पार्टी को वोट देना चाहिए। योगी ने कहा कि हमने सबका साथ सबका विकास के तहत काम किया किसी जाति के लिए नहीं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में लोग मंदिर के बारे में पूछते थें कि तारीख कब बताएगें। आज वहीं तारीख बताने आया हूं। मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है। वायदा खिलाफी नहीं की जो कहा कर के दिखाया है।

अब राज्य सरकार लवजेहाद के लिए कानून बनाएगें

योगी ने कहा धर्मपरिवर्तन के लिए कोर्ट का आदेश आने के बाद अब राज्य सरकार लवजेहाद के लिए कानून बनाएगें। जो लोग नाम छिपाकर बहनों को छलते हैं वह नहीं सुधरे तो उनका रामनाम सत्य हो जाएगा। मिशन शक्ति का यही उदेश्य बहन बेटियों की रक्षा करना है। आपरेशन शक्ति के अस्मिता की रक्षा की जाएगी।

ये भी पढ़ें:देश को बड़ी सफलता: कोरोना पर काबू, 6 महीने से कोई केस नहीं, हैरान हुई दुनिया

उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए कहा कि जितनी संख्या में आप लोग आए है उससे अधिक मतों से जिताना हें यही एक ऐसी पार्टी है जिसमें एक साधारण कार्यकर्ता कुछ भी बन सकता है। भले ही वह अध्यक्ष अथवा प्रधानमंत्री का पद क्यों न हो।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story