×

CM योगी सोमवार तक कर सकते हैं टप्पल कांड पीड़ित परिजनों से मुलाकात

अलीगढ़ में टप्पल कांड के बाद फैले आक्रोश को देखते हुये प्रदेश सरकार एलर्ट मोड पर आ गयी है। भाजपा के सांसद, एक दर्जा प्राप्त मंत्री और स्थानीय विधायक परिजनों और सरकार के बीच सामंजस्य बनाने में लगे हुये है।

Vidushi Mishra
Published on: 9 Jun 2019 8:56 AM GMT
CM योगी सोमवार तक कर सकते हैं टप्पल कांड पीड़ित परिजनों से मुलाकात
X

लखनऊ : अलीगढ़ में टप्पल कांड के बाद फैले आक्रोश को देखते हुये प्रदेश सरकार एलर्ट मोड पर आ गयी है। भाजपा के सांसद, एक दर्जा प्राप्त मंत्री और स्थानीय विधायक परिजनों और सरकार के बीच सामंजस्य बनाने में लगे हुये है। इस बीच खबर है कि सोमवार को पीडित परिजनों की मुख्यमंत्री से मुलाकात हो सकेगी।

यह भी देखें... बच्चियों से दुष्कर्म व हत्या की घटनाओं पर सख्ती और संवेदनशीलता जरूरी: मायवती

अलीगढ़ के टप्पल कांड ने योगी सरकार के साथ-साथ अलीगढ़ जिला प्रशासन को सर्तक कर दिया है। इस कांड के विरोध में पूरे देश से उठी आवाजों के बीच अलीगढ़ जिला प्रशासन रविवार को इस कांड के विरोध में होने वाले प्रस्तावित आंदोलन को लेकर चिंतित है।

अलीगढ़ के भाजपा सांसद सतीश गौतम, दर्जा प्राप्त मंत्री ठा. रघुराज सिंह और खैर से भाजपा विधायक अनूप प्रधान सरकार-प्रशासन और पीड़ित परिजनों के बीच सामंजस्य बिठाने में लगे हुये है और लखनऊ में मुख्यमंत्री कार्यालय से लगातार संपर्क में है।

इस बीच खबर है कि पीड़ित परिजनों की मुलाकात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कराने के लिए पीड़ितों को लखनऊ लाने का प्रयास किया जा रहा है। मुख्यमंत्री से मुलाकात के संबंध में पीड़ित परिजनों और संबंधियों का कहना है कि इस तरह की घटना में जब मुख्यमंत्री स्वयं मिलने जाते रहे है तो अब वह टप्पल क्यों नहीं आ रहे है।

यह भी देखें... 100 करोड़ क्लब में सलमान की ‘भारत’ की एंट्री, चौथे दिन भी की दमदार कमाई

हालांकि पता चला है कि दर्जा प्राप्त मंत्री रघुराज प्रताप सिंह ने परिजनों को मना लिया है और रविवार देर शाम या सोमवार सुबह पीड़ित परिजनों की मुलाकात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हो जायेगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story