UP News: CM योगी ने 496 चयनित अभ्यर्थियों को बांटे नियुक्ति पत्र, दी हिदायत- गड़बड़ी की तो नहीं रहेगी नौकरी

UP News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 496 चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बांटे। इस दौरान उन्होंने नसीहत दी। कहा, लोगों को न्याय दिलाने के लिए हमेशा तत्पर रहना होगा।

Aman Kumar Singh
Published on: 23 March 2023 3:44 PM GMT (Updated on: 23 March 2023 3:49 PM GMT)
UP News: CM योगी ने 496 चयनित अभ्यर्थियों को बांटे नियुक्ति पत्र, दी हिदायत- गड़बड़ी की तो नहीं रहेगी नौकरी
X
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में (Social Media)

UP News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गुरुवार (23 मार्च) को 496 चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बांटे। इस दौरान सीएम योगी ने कहा, 'अधिकारियों को चाहिए कि किसी के भी साथ भेदभावपूर्ण रवैया न अपनाया जाए। साथ ही, लोगों को न्याय दिलाने के लिए हमेशा तत्पर रहना होगा। जनता का उत्पीड़न न हो, इस दिशा में विशेष ध्यान होना चाहिए।'

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी ने ये भी साफ-साफ कहा कि, यदि अधिकारी रहते हुए गड़बड़ी की तो नौकरी नहीं रहेगी। सीएम योगी ने आगे कहा, 'मौजूदा समय में उत्तर प्रदेश में रोजगार की कमी नहीं है। यूपी में रोजी-रोजगार की असीम संभावनाएं हैं।' इस दौरान नियुक्त पत्र पाए चयनित अभ्यर्थियों ने यूपी सरकार के काम की सराहना की।

परीक्षा पूरी तरह पारदर्शी रही

चयनित अभ्यर्थियों ने इस मौके पर अपने उद्गार भी व्यक्त किए। उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से कराई गई परीक्षा पूरी तरह पारदर्शी रही। अधिकारियों ने ये भी कहा कि, 'सरकार ने सबका साथ सबका विकास' के अपने मूल वाक्य पर काम किया। जिसका नतीजा आज नजर आ रहा है। कई चयनित अभ्यर्थियों ने ये कहा कि, उन्हें उम्मीद नहीं थी कि मुख्यमंत्री के हाथों उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपा जाएगा।

CM योगी ने किया ट्वीट

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मौके पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'वासंतिक नवरात्र के पावन अवसर पर UPPSC द्वारा चयनित 496 अभ्यर्थियों को नियुक्ति-पत्र मिलने की हार्दिक बधाई! आशा है कि आप सभी अपने कर्तव्यनिष्ठ आचरण से 'आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश' के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करेंगे। आप सभी के उज्ज्वल भविष्य हेतु मंगलकामनाएं!'

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story