PM मोदी के दौरे को लेकर एक्टिव दिखे CM योगी, किया कार्यक्रम स्थल का दौरा

सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार की शाम वाराणसी पहुंचे। उनके साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी मौजूद थे। वाराणसी पहुंचते ही योगी आदित्यनाथ सीधे हेलीकॉप्टर से सीधे पड़ाव स्थित पंडित दीनदयाल उपवन में बने दीनदयाल उपाध्याय की 63 फ़ीट ऊंची का निरीक्षण किया।

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर यूपी सरकार बेहद संजीदा दिख रही है। आलम ये है कि एक हफ्ते के अंदर दूसरी बार खुद सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे। योगी ने पीएम के दौरे को परखा और तैयारियों को फाइनल टच दिया।

कर्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण

सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार की शाम वाराणसी पहुंचे। उनके साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी मौजूद थे। वाराणसी पहुंचते ही योगी आदित्यनाथ सीधे हेलीकॉप्टर से सीधे पड़ाव स्थित पंडित दीनदयाल उपवन में बने दीनदयाल उपाध्याय की 63 फ़ीट ऊंची का निरीक्षण किया। इसके साथ ही सभास्थल का भी दौरा किया।

ये भी देखें: केजरीवाल के शपथ समारोह में शिक्षकों के निमंत्रण पर बवाल, BJP नेता ने कहा-

इसके बाद सीएम ट्रेड फैसिलिटी सेंटर पहुंचे है। साथ ही सीएम ने नगर निगम की ओर से संचालित होने वाली एजुकेशन ऑन व्हील जनता को समर्पित किया। यह वाहन शहर के मलिन बस्तियों और पिछड़े इलाकों में जाकर लोगों को शिक्षित करेगा। यही नहीं यह वहां सरकार की एजुकेशन से जुड़ी योजनाओं के बारे में जानकारी दी जाएगी।

अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक

ट्रेड फैसेलिटी सेंटर के बाद सीएम का काफिला सर्किट हाउस रवाना हुआ। फिलहाल सीएम सर्किट हाउस में जिले के आला अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे हैं। समीक्षा बैठक मूलरूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर केंद्रित है। आपको बता दें कि रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान मोदी 1 हजार करोड़ रुपये की 34 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे जबकि 14 परियोजनाओं की नींव रखेंगे।

ये भी देखें: परीक्षा की घड़ी: इस दिन से शुरू होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षायें, रहेगी CCTV की नजर