×

सीएम योगी ने कहा-हमने जाती, मद और मजहब को छोड़ कर विकास का काम किया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दोनों ओर कि जनता काफी सालों से मांग कर रही थी कि अगर पुल बन जायेगा तो दो जिलों में आवागमन का माध्य्म हो जाएगा जो आज पूरा हुआ है।आने वाले समय मे कई नगर पंचायत बनाने जा रहे है।

SK Gautam
Published on: 3 Dec 2019 2:19 PM GMT
सीएम योगी ने कहा-हमने जाती, मद और मजहब को छोड़ कर विकास का काम किया
X
CM Yogi adityanath

गोरखपुर: तीन दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर पहुंचे। यहां उन्होंने बढ़या ठाठर में पीपीगंज मेहदावल मार्ग पर राप्ती नदी पर सेतु का लोकार्पण समेत अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

इसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दोनों ओर कि जनता काफी सालों से मांग कर रही थी कि अगर पुल बन जायेगा तो दो जिलों में आवागमन का माध्य्म हो जाएगा जो आज पूरा हुआ है।आने वाले समय मे कई नगर पंचायत बनाने जा रहे है।

ये भी देखें : मोदी सरकार का बड़ा खुलासा! मुद्रा लोन योजना लेकर नहीं लौटाए ₹18 हजार करोड़

ढाई वर्षों में हम लोगो ने विकास का काम किया है-मुख्यमंत्री योगी

स्मार्ट सिटी में जो सेवाएं मिलनी चाहिए इसके लिए शहरिया विस्तार हो कि नगर पंचायतों को बना करके नगरीय क्षेत्र का विस्तार किया जाए। इसके लिए काम चल रहा है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पिछले ढाई वर्षों में हम लोगो ने विकास का काम किया है।

ये भी देखें : उद्धव ठाकरे ने फडणवीस के बड़े फैसले को किया रद्द, इन प्रोजेक्ट्स को रोका

जाति, मद और मजहब पर राजनीति करने वालों का काम बंद किया है और विकास की प्रक्रिया को आगे बढ़ाने का काम किया है ,कई गांवों में आजादी के बाद आज तक बिजली नहीं आयी थी। लेकिन ढाई वर्ष के अंदर हम लोगो ने बिजली देने का काम किया है।

ढाई साल में उत्तर प्रदेश में माफियाओं का राज ख़त्म

हम लोगो ने प्रदेश के अंदर सड़कों का जाल बिछा दिया है। पीएम ने कहा कि किसी का चेहरा देख कर नही दल देख कर नही जो योजना का लाभार्थी है। उनको उनका लाभ मिलना चाहिए। लेकिन पिछली सरकार ने ये नही किया है। कानून की बात होती है तो उत्तर प्रदेश अराजक, दंगों और माफियाओं के नाम से ढाई साल पहले जाना जाता था लेकिन ढाई साल में उत्तर प्रदेश में ये सब खत्म हो चुका है और लोग उत्तर प्रदेश में निवेश कर रहे है।

पिछली सरकार 1947 से 2016 तक 6 मेडिकल कालेज बस बने थे। देश के अंदर 70 साल में बस 12 मेडिकल कालेज बने थे।

ये भी देखें : फिर रेप और हत्या! पुलिस चौकी में ऐसा देख हर कोई कांप उठा, अपराधियों के हौसले बुलंद

सीएम ने कहा की हमने जाती ,मद और मजहब को छोड़ कर विकास का काम किया है।जल्द हम 14 मेडिकल कालेज और देगे।विकास खंड को भी फ़ॉर लेन से जोड़ा जाए।

आने वाले समय मे तीनों एक्सप्रेस वे जब बनेगे तो लोगो की प्रति व्यक्ति आये बढेगा।148 करोड़ की प्ररियोजनाओं का आज हमने लोकार्पण और शिलान्यासः किया है इसके लिए हम आप लोगो का धन्यवाद करता हु।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story