×

CM योगी आज जाएंगे काशी, करेंगे विकास कार्यों की समीक्षा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आएंगे और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे। वह देर रात विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे।

Vidushi Mishra
Published on: 22 Jun 2019 4:24 AM GMT
CM योगी आज जाएंगे काशी, करेंगे विकास कार्यों की समीक्षा
X

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आएंगे और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे। वह देर रात विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे। रविवार की सुबह मंडलीय समीक्षा बैठक के लिए आजमगढ़ रवाना हो जाएंगे।

विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले शनिवार से मुख्यमंत्री समीक्षा बैठक की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र से करेंगे। शाम करीब साढ़े 4 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचेंगे। सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ वार्ता के बाद वाराणसी जिले के विकास कार्य और कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे।

यह भी देखें... ओमान की खाड़ी: भारतीय तेल टैंकरों की सुरक्षा में जवानों को तैनात करेगी नौसेना

इसमें एक-एक परियोजनाओं की प्रगति, काम में बाधा के कारण, समयसीमा पर काम समाप्त सहित अन्य मुद्दों पर बात करेंगे। देर रात मुख्यमंत्री निर्माणाधीन फुलवरिया फोर लेन, चौकाघाट फ्लाईओवर, काशी विश्वनाथ धाम सहित अन्य परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण कर सकते हैं। रात्रि विश्राम के बाद रविवार की सुबह 10 बजे मंडलीय समीक्षा बैठक के लिए आजमगढ़ रवाना होंगे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story