×

सीएम योगी के शहर में हुई अनोखी लूट, बाईक सवारों ने की ये हरकत

अभी तक तो आपने गहने, रुपये पैसे व अन्य सामानों की लूट होते देखा वा सुना गया था, लेकिन सीएम सिटी गोरखपुर में अनोखी लूट हुई ।

Roshni Khan
Published on: 10 Dec 2019 11:09 AM GMT
सीएम योगी के शहर में हुई अनोखी लूट, बाईक सवारों ने की ये हरकत
X

गोरखपुर: अभी तक तो आपने गहने, रुपये पैसे व अन्य सामानों की लूट होते देखा वा सुना गया था, लेकिन सीएम सिटी गोरखपुर में अनोखी लूट हुई । जिसको सुन कर लोग हैरान है, यह लूट रूपयों की नही बल्की प्याज की हुई है, चौक गए ना, जी हाँ यह प्याज़ की लूट सरेराह हुई है हुई है। जब महेवा थोक मंडी से प्याज रिक्शे पर रखकर गोलघर के रेस्टोरेंट में सप्लाई के लिए ले जाई जा रही थी ।

ये भी देखें:लड़कियों के अंडरगारमेंट्स! कपड़ों के नीचे सुखाने से हो सकती है गंभीर बीमारी

धड़ल्ले से बिकने वाले इस प्याज को लोग कही भी बिना भय के ले जाते और लाते थे, लेकिन गोरखपुर में प्याज की लूट ने प्याज पर भी अब पहरा लगा दिया है, रिक्शा चालक की माने तो मोटर साइकिल सवार दो युवको ने रिक्शा रोक प्याज़ की बोरी को लूटकर फरार हो गए, वही दुकानदार शम्स तबरेज़ ने बताया, कि प्याज लूटेरों के खिलाफ राजघाट थाने पर तहरीर दे दी गयी है, एसपी सिटी ने कारवाही का आश्वासन दिया है।

प्याज के लूट की घटना ने सभी को हैरान कर दिया है

आपको बता दें, कि प्याज के लूट की घटना ने सभी को हैरान कर दिया है, अभी तक अमूमन पैसे व ज्वैलरी के आभूषणों की लूट हुई होती थी। लेकिन सीएम सिटी में प्याज की लूट ने सभी को सकते में डाल दिया है, वो कौन बाइक सवार थे, फिलहाल इस बात की जानकारी अभी तक नही लग सकी है, लेकिन पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है ।

ये भी देखें:मजनू की ऐसी कुटाई कभी नहीं देखी होगी आपने, जब महिला कांस्टेबल ने…

प्याज की लूट वाली घटना पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है, बहरहाल आने वाले समय में प्याज की बढ़ती कीमतें आगे क्या गुल खिलाती है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, क्योंकि अब तो सीएम सिटी में प्याज के लुटेरों की भी इंट्री हो चुकी है ।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story