×

सीएम योगी का दौरा: बलिया में लेंगे कोविड-19 और बाढ़ का जायजा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रविवार को बलिया पहुंच रहे हैं। अचानक तय हुए मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की सूचना पर बलिया के सभी विभागों में हड़कंप की स्थिति नजर आयी।

Newstrack
Published on: 26 July 2020 5:02 AM GMT
सीएम योगी का दौरा: बलिया में लेंगे कोविड-19 और बाढ़ का जायजा
X

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रविवार को बलिया पहुंच रहे हैं। अचानक तय हुए मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की सूचना पर बलिया के सभी विभागों में हड़कंप की स्थिति नजर आयी। अधिकारी अलर्ट मोड में आ गए हैं। साफ-सफाई संग और भी कई तरह की तैयारियां होने लगी हैं। शनिवार को देर रात तक प्रशासिनक अमला कलेक्ट्रेट, विकास भवन, जिला अस्पताल, जिला महिला अस्पताल आदि स्थानों पर व्यवस्था चाक-चैबंद करने में सक्रिय दिखा। मुख्यमंत्री कलेक्ट्रेट में कोविड-19 के संबंध में अधिकारियों संग बैठक कर हालात का जायजा लेंगे। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन घंटे तक जिला मुख्यालय पर रहेंगे।

ये भी पढ़ें:शिवराज पर बड़ा खुलासा: 500 से ज्यादा लोगों से की मुलाक़ात, मचा तहलका

हर दिन बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव केस मिल रहे हैं

मुख्यमंत्री के आगमन को बलिया में कोरोना के बढ़ते प्रकोप से जोड़कर देखा जा रहा है। इन दिनों बलिया में हर दिन बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव केस मिल रहे हैं। वहीं इस मामले में कई तरह की शिकायतें भी शासन स्तर तक पहुंची हैं। मुख्यमंत्री पूर्वाहृन 11.20 बजे बलिया के कैसटर ब्रिज स्कूल बसंतपुर पहुंचेंगे। फिर कलेक्ट्रेट सभागार में कोविड-19 के संबंध में आयुक्त मंडल आजमगढ़, तथा बलिया, मऊ के जिलाधिकारियों, सीएमओ व अपर निदेशक स्वास्थ्य के साथ बैठक कर हालात की समीक्षा करेंगे।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान की बड़ी साजिश, भारत से जंग के लिए यहां तैनात किये कई लड़ाकू विमान!

राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर शनिवार की शाम को हैलीपैड सहित अन्य स्थलों का जायजा लिया। इस दौरान अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। अधिकारी देर शाम तक हैलीपैड निर्माण सहित तमाम तरह की तैयारियों में जुटे रहे। वैसे तो मुख्यमंत्री का पूरा कार्यक्रम कोविड-19 पर केंद्रित हैं लेकिन इस दौरान वह बलिया में गंगा और सरयू की बाढ़ से हो रही तबाही का भी जायजा ले सकते हैं। यहां कटानरोधी कार्यों को समय से पूरा नहीं किए जाने की शिकायत है। जिस पर मुख्यमंत्री, स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर बाढ़ और कटान से निपटने के लिए विभागीय तैयारियों की समीक्षा भी कर सकते हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story