×

शिवराज पर बड़ा खुलासा: 500 से ज्यादा लोगों से की मुलाक़ात, मचा तहलका

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना की चपेट में आने के बाद उनके सम्पर्क में आये लोगों की सूची तैयार कराई जा रही हैं। पता चला है कि शिवराज के सम्पर्क में 500 से ज्यादा लोग आये थे।

Shivani
Published on: 26 July 2020 4:37 AM GMT
शिवराज पर बड़ा खुलासा: 500 से ज्यादा लोगों से की मुलाक़ात, मचा तहलका
X

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भारत के पहले सीएम हैं, जो कोरोना की चपेट में आये। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उन्होंने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी देते हुए उनके सम्पर्क में आये लोगों को जांच कराने का अनुरोध किया। इसी कड़ी में अब पता चला है कि बीते दस दिनों में शिवराज के सम्पर्क में 500 से ज्यादा लोग आये थे।

कई शहरों के दौरे पर रहे सीएम शिवराज

दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके सम्पर्क में आये लोगों की सूची तैयार की जा रही है, ताकि अन्य लोगों के संक्रमित होने की बात का पता चल सके और उनका टेस्ट करवाया जा सके। हालाँकि बीते दस दिनों में सीएम शिवराज न केवल राज्य के उज्जैन, ग्वालियर और विदिशा के दौरे पर रहे, बल्की यूपी में लखनऊ भी आये।

भाजपा नेताओं -मंत्रियों और विधायकों से मुलाक़ात

इसके अलावा सीएम शिवराज भाजपा दफ्तर पहुंचे, भाजपा नेताओं, मंत्रियों-विधायकों से सीधे सम्पर्क में आये। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, संगठन मंत्री सुहास भगत, कैबिनेट मिनिस्टर मोहन यादव, भूपेंद्र सिंह और बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर आदि लोगों का नाम इसमें शामिल हैं।

ये भी पढ़ेंः मकान से टकराया विमान: भयानक हादसे में कई मौत, देश में मचा कोहराम

कमलनाथ और विधानसभा स्पीकर के साथ सर्वदलीय बैठक में शामिल

मध्य प्रदेश विधानसभा में हुई सर्वदलीय बैठक में सीएम शिवराज शामिल हुए थे। उस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा भी मौजूद थे। शिवराज उसी दिन कैबिनेट मिनिस्टर मोहन यादव के साथ उज्जैन गए थे। इसके अलावा 20 जुलाई को ग्वालियर में सीएम ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात की थी।

टंडन के निधन पर लखनऊ पहुंचे थे शिवराज:

एमपी के राजयपाल रहे लालजी टंडन के निधन के बाद लखनऊ स्थित उनके आवास पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम के लिए शिवराज पहुंचे थे। यहां बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा और सुहास भगत उनके साथ थे। वे यूपी के कई भाजपा नेताओं से मिले।

ये भी पढ़ेंः लालू का शाही इलाज: रिम्स के 18 कमरे खाली, गरीब मरीज फर्श पर लेटने को मजबूर

कैबिनेट बैठक, मंत्रियों संग मुलाक़ात:

22 जुलाई को हुई कैबिनेट बैठक में उनकी सभी मंत्रियों से मुलाक़ात हुई। आधा दर्जन मंत्रियों के साथ वन टू वन चर्चा की। जिसमें बृजेंद्र प्रताप सिंह, तुलसीराम सिलावट, मीना सिंह, कमल पटेल, एंदल सिंह कंसाना, गोविंद सिंह राजपूत शामिल थे। कांग्रेस विधायक नारायण पटेल की सदस्यता कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे।

परिवार के सदस्यों की पहली रिपोर्ट निगेटिव:

शिवराज सिंह चौहान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनकी पत्नी साधना सिंह और दोनों बेटे कार्तिकेय- कुणाल का भी कोरोना टेस्ट कराया गया ।परिवार के तीनों सदस्यों का पहला कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story