×

कड़ाके की सर्दी: सीएम योगी का आदेश, रैन बसेरों की व्यवस्था के साथ जलाएं अलाव

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यहां अपने सरकारी आवास पर आहूत एक उच्चस्तरीय बैठक में विभिन्न विभागों के कार्यों की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने सर्दी के मौसम में कोहरे आदि को देखते हुए सड़क सुरक्षा के नियमों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराने को कहा है।

SK Gautam
Published on: 30 Jan 2021 1:06 PM GMT
कड़ाके की सर्दी: सीएम योगी का आदेश, रैन बसेरों की व्यवस्था के साथ जलाएं अलाव
X
यूपी में भयानक ठंड: सीएम योगी ने दिया आदेश, रैन बसेरों के साथ जलाएं अलाव

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शीतलहर को देखते हुए प्रदेश में रैन बसेरों की व्यवस्था चाक चौबंद करने को कहा है। उन्होंने कहा है कि शहरी व ग्रामीण इलाकों में सभी प्रमुख सार्वजनिक स्थलों पर अलाव जलाने की व्यवस्था की जाए। उन्होंने जरूरतमंदों को कम्बल वितरित करने को भी कहा है।

कोहरे को देखते हुए सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यहां अपने सरकारी आवास पर आहूत एक उच्चस्तरीय बैठक में विभिन्न विभागों के कार्यों की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने सर्दी के मौसम में कोहरे आदि को देखते हुए सड़क सुरक्षा के नियमों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराने को कहा है उन्होंने कहा कि सभी जिलाधिकारी, पुलिस कमिश्नर, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं पुलिस अधीक्षक अपने जिलों में दुर्घटना बाहुल्य क्षेत्रों में सुरक्षित आवागमन के लिए सभी जरुरी प्रबन्ध सुनिश्चित करें।

night shelter

ये भी देखें: अम्बेडकरनगर: DIOS का समारोह, 72 शिक्षकों को मिला उत्कृष्ट शिक्षक सम्मान

मुख्यमंत्री ने एमएसपी के अन्तर्गत धान खरीद कार्य को पूरी तेजी से संचालित करने के निर्देश देते हुए कहा कि किसानों को उनकी उपज का 72 घण्टे के अन्दर भुगतान सुनिश्चित कराना राज्य सरकार की प्राथमिकता है। इसे ध्यान में रखते हुए सभी धान क्रय केन्द्र समय से भुगतान करें।

abhuday yojna

युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए 'अभ्युदय योजना'

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश के युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए राज्य सरकार द्वारा अभ्युदय योजना के संचालन का निर्णय लिया गया है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए छात्र-छात्राओं को इस योजना के माध्यम से निःशुल्क कोचिंग की सुविधा प्रदान की जाएगी। उन्होंने अभ्युदय योजना के प्रभावी क्रियान्वयन के लिए सभी व्यवस्थाएं तेजी से सुनिश्चित की जाएँ।

ये भी देखें: बलिया से बड़ी खबर: बहुचर्चित नीरज हत्याकांड में तीन आरोपियों को उम्रकैद

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story