×

न करें ये गलती: लॉकडाउन का उल्लंघन पड़ेगा भारी, संपत्ति होगी जब्त

विभिन्न कंटेनमेंट जोन एरिया में पैदल भ्रमण करते हुए उन्होंने लोगों को सतर्कता बरतने व लापरवाही से बचने की अपील करते हुए कहा कि शहर में कॉविड-19 की जांच के बाद केसों की संख्या बढ़ रही है।

Newstrack
Published on: 17 July 2020 12:18 PM GMT
न करें ये गलती: लॉकडाउन का उल्लंघन पड़ेगा भारी, संपत्ति होगी जब्त
X

झाँसी । आज जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी ने जनपद शहर के बफरजोन में आने वाले कंटेनमेंट जोन व हॉटस्पॉट का पैदल भ्रमण करते हुए निरीक्षण किया। तथा लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराया । उन्होंने दल बल के साथ पैदल भ्रमण करते हुए कंटेनमेंट जोन में अनावश्यक गाड़ियों से घूमने वालों को रोक उनकी चाबी जमा करते हुए वाहनों को सीज़ करने की कार्यवाही व चालान काटे जाने के निर्देश दिए।उन्होंने कहा कि बार-बार कहने के बाद भी यदि लॉकडाउन का उल्लंघन किया जाता है तो संपत्ति जब्त करने की भी कार्रवाई की जाएगी। पैदल चलते हुए जिलाधिकारी ने अपील करते हुए कहा कि घर में रहें स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें।

PCS बेटी को इंसाफ: अब परिवार करवाएगा CBI जांच, SC में करेंगे पीआईएल दाखिल

घरों से बिल्कुल बाहर न निकले

विभिन्न कंटेनमेंट जोन एरिया में पैदल भ्रमण करते हुए उन्होंने लोगों को सतर्कता बरतने व लापरवाही से बचने की अपील करते हुए कहा कि शहर में कॉविड-19 की जांच के बाद केसों की संख्या बढ़ रही है। अतः आप सभी सतर्क रहें घरों से बिल्कुल बाहर ना निकले, यदि अत्याधिक आवश्यकता है तो पूरी सुरक्षा के साथ घर से निकले। उन्होंने मोहल्लों में जाकर लोगों को गली में भी ना आने का सुझाव दिया और कहा कि घर में रहे ताकि आप व आपका परिवार सुरक्षित रहे।

कांग्रेस नेता का इलाज: बताया कोरोना से बचाव का उपाय, बस रम मिर्च और अंडा लाएं

इन जगहों का किया निरीक्षण

जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी ने दल बल के साथ पंचकुइयां चौराहा, सराफा बाजार, गांधीगर टपरा, बड़ा बाजार,सुभाष गंज,तालपुरा,ओरछा गेट, छनियापुरा, कसाई मंडी क्षेत्र का पैदल भ्रमण किया तथा लोगों को लॉकडाउन का पालन करने के निर्देश दिए।उन्होंने मरकजी मस्जिद,इलाइट चौराहा व स्टेशन रोड पर भी पैदल भ्रमण किया तथा दुकानदारों को मास्क लगाकर पैकेजिंग कर सामान बेचे जाने के निर्देश दिए।

यह लोग रहे शामिल

पैदल भ्रमण में एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव, नगर मजिस्ट्रेट सलिल पटेल, सीओ सिटी संग्राम सिंह सहित क्षेत्र के थानाध्यक्ष व पुलिस बल उपस्थित रहा।

रिपोर्टर- बी के कुशवाहा, झाँसी

बड़ी खबर: सीएम का आया नया आदेश, अब हर दिन इतने होंगे टेस्ट

Newstrack

Newstrack

Next Story