×

कांग्रेस नेता का इलाज: बताया कोरोना से बचाव का उपाय, बस रम मिर्च और अंडा लाएं

कांग्रेस पार्षद रविचंद्र गट्टी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो कोरोना से बचने का तरीका बता रहे हैं। वो इस वीडियो में बता रहे हैं कि कोरोना वायरस को काली मिर्च, रम और अंडे से दूर भगाया जा सकता है।

Shreya
Published on: 17 July 2020 12:01 PM GMT
कांग्रेस नेता का इलाज: बताया कोरोना से बचाव का उपाय, बस रम मिर्च और अंडा लाएं
X

नई दिल्ली: देश भर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। ऐसे में सरकार से लेकर वैज्ञानिक तक इस वायरस को खत्म करने के उपाय कर रहे हैं। इस क्रम में डॉक्टरों की तरफ से भी कई उपाय बताए गए हैं, जिनसे खुद को सुरक्षित रखने में मदद मिल सकती है। वहीं इस बीच कई ऐसे लोग भी हैं जो खुद भी कोरोना से बचने के लिए कई तरह के उपाय कर रहे हैं। उनमें से एक हैं कांग्रेस पार्षद रविचंद्र गट्टी।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन पर बड़ा ऐलान: इस राज्य में जारी हुए निर्देश, जल्द ही आएगी गाइडलाइन

काली मिर्च, रम और अंडे से दूर भगाया जा सकता है कोरोना

कांग्रेस पार्षद रविचंद्र गट्टी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो कोरोना से बचने का तरीका बता रहे हैं। वो इस वीडियो में बता रहे हैं कि कोरोना वायरस को काली मिर्च, रम और अंडे से दूर भगाया जा सकता है। उन्होंने बकायदा ये भी बताया है कि इसका सेवन कैसे करें, ताकि आप कोरोना से दूर रहें।

यह भी पढ़ें: केरल निर्मल एन.आर 182 लाटरी का रिजल्ट जारी – देखिए किसने जीता बम्पर ईनाम

बताया इस तरह दूर होगा कोरोना

रविचंद्र गट्टी इस वीडियो में अपने हाथों में रम की एक बोतल लेकर यह बताते रहे हैं कि बस एक चम्मच काली मिर्च के पाउडर को 90 मिली लीटर में डालें और इसे अच्छी तरह से शेक करके, पी जाएं। इसके साथ ही कोरोना को पूरी तरह से खत्म करने के लिए दो आधे उबले हुए ऑमलेट खाएं।

कोविड समिति के सदस्य के रूप में दे रहा हूं सलाह

केवल इतना ही नहीं कांग्रेस पार्षद ने यह कहा कि मैंने कई दवाईयां आजमाई, फिर ये काम किया। उन्होंने कहा कि मैं यह एक नेता के तौर पर नहीं, बल्कि कोविड समिति के सदस्य के रूप में आपको ये सलाा दे रहा हूं। आपको बता दें कि रविचंद्र गट्टी उल्लाल शहर नगरपालिका परिषद में पार्षद हैं।

यह भी पढ़ें: बर्बाद हुआ ये देश: महामारी को लेकर की बड़ी गलती, अब बिछ रही लाशें ही लाशें

सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुए गट्टी

हालांकि इस वीडियो को लेकर गट्टी काफी बुरी तरह से ट्रोल हो गए हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर आलोचना भी कर रहे हैं। उन्हें इस वीडियो के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का यह कहना है कि जब पूरा देश कोरोना संकट से जूझ रहा है तो ऐसे समय में ऐसे वीडियो बनाना एक तरह का मजाक ही है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान हुआ बर्बाद: अमेरिका ने दिया तगड़ा झटका, लिया ये बड़ा फैसला

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story