×

Mau News: सरहद के जवान की सड़क पर गई जान, एक्सीडेंट में दो की मौत

Mau News: दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में फौजी जवान समेत दो की मौत हो गई। दो लोगों की मौत होते ही वहां लोगों की भारी भीड़ जुट गई, तत्काल लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

Asif Rizvi
Published on: 13 March 2023 5:49 PM GMT
Mau News: सरहद के जवान की सड़क पर गई जान, एक्सीडेंट में दो की मौत
X

Mau News: जनपद के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के कोइरियापार बाजार के पास रविवार देर रात दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में फौजी जवान समेत दो की मौत हो गई। दो लोगों की मौत होते ही वहां लोगों की भारी भीड़ जुट गई, तत्काल लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मौत की खबर जैसे ही मृतक के परिजनों को हुई तो उनमें कोहराम मच गया। जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के अंनुपार गांव निवासी फौजी 32 वर्षीय मुकेश यादव पुत्र रामनाथ यादव कोइरियापार बाजार से अपने घर बाइक से जा रहे थे। कोपागंज की तरफ से 26 वर्षीय करन सिंह चौहान पुत्र घूरा चौहान निवासी गंगुआबारी थाना घोसी आ रहा था। तभी कोईरियापार बाजार में अंधेरा होने के कारण दोनों लोगों की मोटरसाइकिल की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। स्थानीय लोगों ने पास जाकर देखा तो दोनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था फौजी

घटना में मृतक सेना का जवान मुकेश यादव 14 फरवरी से छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था और वह सोमवार को ही अपनी ड्यूटी पर लौटने वाला था। लेकिन अब वो कभी सीमा पर रक्षा करने नहीं जा सकेगा, मौत ने उसे यहीं अपनी आगोश में ले लिया। घटना की जानकारी मिलते ही दोनों मृतकों के परिवार में मातम पसर गया। फौजी के परिवारवाले रो-रोकर बेसुध हुए जा रहे थे। हादसे की खबर जैसे ही राजनीतिक दलों व समाजसेवियों को हुई तो उन्होंने भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर दोनों मृतकों के परिवारजनों से शोक संवेदना व्यक्त की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Asif Rizvi

Asif Rizvi

Next Story