×

मचा हड़कंप: पत्नी के साथ जल गया आग में, आज छूट गया साथ

मथुरा के थाना सुरीर के प्रांगण में आत्मदाह करने वाले दंपत्ति में से पति जोगेंद्र जिंदगी की जंग हार चुका है। चार दिन बाद आज जोगेंद्र ने जीवन की अंतिम सांस ली। जोगेंद्र की अंतिम सांस लेने के साथ ही सात जन्मों के बंधन में बधे जोगेंद्र और चंद्रवती का साथ भी छूट गया।

Vidushi Mishra
Published on: 1 Sep 2019 8:45 AM GMT
मचा हड़कंप: पत्नी के साथ जल गया आग में, आज छूट गया साथ
X

नितिन गौतम

मथुरा : मथुरा के थाना सुरीर के प्रांगण में आत्मदाह करने वाले दंपत्ति में से पति जोगेंद्र जिंदगी की जंग हार चुका है। चार दिन बाद आज जोगेंद्र ने जीवन की अंतिम सांस ली। जोगेंद्र की अंतिम सांस लेने के साथ ही सात जन्मों के बंधन में बधे जोगेंद्र और चंद्रवती का साथ भी छूट गया।

जोगेंद्र

यह भी देखें... सुल्तानपुर: बच्चा चोरी की अफवाह में मानसिक विक्षिप्त महिला को गांव वालों ने पीटकर किया अधमरा

गाँव के दबंग सत्यपाल, हिस्ट्रीशीटर मोहनश्याम शर्मा की वजह से आत्मदाह करने के मामले में पुलिस के आलाधिकारियों के अभी तक अपने विभाग के थाना प्रभारी व दो दरोगाओं के खिलाफ सस्पेंशन की कार्यवाही की है वही उनके विरुद्ध 166 a की एफआईआर भी दर्ज कराई है। साथ ही घटना के मुख्यारोपी सत्यपाल व मामले के षड़यंत्र कर्ता हिस्ट्रीशीटर बदमाश मोहन श्याम शर्मा को भी गिरफ्तार किया है।

फिलहाल जोगेंद्र की हुई मौत के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है । गाँव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है । चप्पे चप्पे पर पुलिस बल के साथ अन्य सुरक्षा बल लगातार गांव में भ्रमण कर रहा है ।

यह भी देखें... खतरे में मुंबई! इस दिन हो सकता है आतंकी हमला, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

फिलहाल इस मामले में कोई कुछ बोलने को तैयार नही है ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story