खतरे में मुंबई! इस दिन हो सकता है आतंकी हमला, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

गणेश उत्सव की तैयारियां हर जगह जोरो-शोरो से चल रही हैं। आने वाली 2 सितंबर से गणेश उत्सव का शुभारंभ है। गणेश उत्सव पर जहां हर जगह जश्न का माहौल रहेगा, वहीं मुम्बई में आतंकी हमले की भी साजिश रची जा सकती है।

खतरे में मुंबई! इस दिन हो सकता है आतंकी हमला, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसिया

खतरे में मुंबई! इस दिन हो सकता है आतंकी हमला, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसिया

नई दिल्ली : गणेश उत्सव की तैयारियां हर जगह जोरो-शोरो से चल रही हैं। आने वाली 2 सितंबर से गणेश उत्सव का शुभारंभ है। गणेश उत्सव पर जहां हर जगह जश्न का माहौल रहेगा, वहीं मुम्बई में आतंकी हमले की भी साजिश रची जा सकती है। इसलिए मुंबई में गणेश उत्सव पर आतंकी हमले का अलर्ट है। इस उत्सव पर आतंकी ‘लोन वूल्फ अटैक’ कर सकते हैं।

यह भी देखें… बहुत दर्दनाक हादसा: 2 सेकेण्ड में पूरे परिवार की चली गई जान

मु्ंबई में आतंकी हमले का अलर्ट होने के साथ ही मोदी की नगरी काशी को भी आतंकी हमले के अलर्ट पर रखा गया है। इसके साथ ही दिल्ली और यूपी में भी आतंकी हमले की आशंकाएं जताई जा रही हैं।

देश की सीमाओं आतंकियों की घुसपैठ को लेकर उत्‍तर प्रदेश में भी सुरक्षा व्‍यवस्‍था चाकचौबंद की गई है। प्रदेश के गृह सचिव और पुलिस विभाग ने इस बाबत अलर्ट जारी किया है. हाई अलर्ट के तहत यूपी के सभी शहरों में पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है.

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से ही पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है। जिसके चलते आतंकी हमले होने का अंदाजा लगाया जा रहा है।

यह भी देखें… ‘घरकुल’ घोटाला: इस मंत्री ने किया बड़ा घोटाला, 7 साल की जेल, 100 करोड़ जुर्माना

इसके अलावा आतंकवादियों के जुड़ी खुफिया जानकारी ये है कि पाकिस्तानी सेना और आईएसआई की शह पर माविया खान, अफगानिस्तान में तालिबान के साथ ट्रेनिंग लेकर घुसपैठ के लिए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) आया है। अभी तक माविया खान 40 से 50 फिदायीन हमलावरों तैयार कर चुका है।