×

बहुत दर्दनाक हादसा: 2 सेकेण्ड में पूरे परिवार की चली गई जान

आगरा हाईवे पर शनिवार की रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां हाईवे के कुंदरकी थानाक्षेत्र पर एक लकड़ियों से भरी ट्रक में एक तेज रफ्तार से आ रही कार जा घुसी।

Shreya
Published on: 1 Sep 2019 5:43 AM GMT
बहुत दर्दनाक हादसा: 2 सेकेण्ड में पूरे परिवार की चली गई जान
X
बहुत दर्दनाक हादसा: 2 सेकेण्ड में पूरे परिवार की चली गई जान

मुरादाबाद: आगरा हाईवे पर शनिवार की रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां हाईवे के कुंदरकी थानाक्षेत्र पर एक लकड़ियों से भरी ट्रक में एक तेज रफ्तार से आ रही कार जा घुसी। जिसकी वजह से कार में मौजूद दो महिला और एक बच्ची सहित पांच लोगों की इस हादसे में मौत हो गई। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि पांचों मृतक एक ही परिवार के थे। इस सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: भीषण बारिश से डूबा उत्तराखंड, विभाग ने किया अलर्ट जारी

बताया जा रहा है कि, कुंदरकी क्षेत्र में जाहिद अपने पत्नि के साथ वो कुंदरकी बाजर गए थे। जहां से उनकी पत्नी अचानक लापता हो गईं। खोजबीन के बाद भी युवती का कोई पता न चलने पर इसकी सूचना महिला के मायके में दी गई। जिसके बाद परिवार के पांच लोग महिला के तलाश में निकले थे। इसमें महिला का बेटा, भाभी, रूबी नाम की महिला, पोती औऱ मोहम्मद रफी शामिल थे। वहीं कार को गांव का ही महबूब चला रहा था।

यह भी पढ़ें: ट्रैफिक नियम का किया उल्लंघन तो आज से पड़ेगा दोगुना जुर्माना

वहीं पुलिस ने बताया कि महिला की तलाश में परिवार कार से मझोला जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार में आ रही कार सड़क पर खड़ी ट्रक से जा टक्काराई और कार के परखच्चे उड़ गए। जिसमें पांच लोगों की मृत्यु हो गई और कार चला रहा महबूब गंभीर रुप से घायल है।

Shreya

Shreya

Next Story