×

फरियादी ने पीएम के संसदीय कार्यालय पर खाया जहर, ये है पूरा मामला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय पर शुक्रवार को एक शख्स ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। लोहता थाने के बखरिया निवासी 40 वर्षीय अनुराग सिंह को आनन-फानन में अनुराग को बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में भर्ती कराया गया

Dharmendra kumar
Published on: 24 Jan 2020 2:06 PM GMT
फरियादी ने पीएम के संसदीय कार्यालय पर खाया जहर, ये है पूरा मामला
X

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय पर शुक्रवार को एक शख्स ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। लोहता थाने के बखरिया निवासी 40 वर्षीय अनुराग सिंह को आनन-फानन में अनुराग को बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। अनुराग फिलहाल खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़ें...खतरनाक वायरस की भारत में दस्तक! जानिए क्या हैं इसके लक्षण, ऐसे करें बचाव

ट्रैक्टर एजेंसी मालिक से हुई थी झड़प

बताया जा रहा कि अनुराग सिंह लोहता के अपने नाना घर पर रहता है। वह कुछ दिन पहले एक ट्रैक्टर खरीदने के लिए हरहुआ इलाके में स्थित एक ट्रैक्टर एजेंसी में ट्रैक्टर खरीदने गया था। एजेंसी मालिक ने पैसा लेने के बाद भी अनुराग को गाड़ी नहीं दी और जब अनुराग वहां अपनी गाड़ी लेने गया तो एजेंसी मालिक उससे गाली गलौज करने लगा।

यह भी पढ़ें...आप की दिल्ली विजय की राह में रोड़ा अटका सकती है कांग्रेस

नहीं हो रही थी सुनवाई

इसकी शिकायत अनुराग ने जिलाधिकारी समेत प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को पत्र के माध्यम से दी। इसके बावजूद अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई जिससे क्षुब्ध होकर शुक्रवार को अपने 12 वर्षीय बेटे छोटेश्वर सिंह के साथ अनुराग संसदीय कार्यालय पत्रक देने के बाद बाहर आते ही जहर खा लिया। अचेत होने पर वहां मौजूद सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। तत्काल एम्बुलेंस से बीएचयू अस्पताल पहुंचा गया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story