×

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने योगी सरकार पर बोला बड़ा हमला, कही ऐसी बात

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में कमिशनरी सिस्टम लागू करने के मूड पर। सरकार के इस फैसले पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू ने रविवार को अमेठी में सरकार पर हमला बोला।

Aditya Mishra
Published on: 12 Jan 2020 12:56 PM GMT
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने योगी सरकार पर बोला बड़ा हमला, कही ऐसी बात
X

अमेठी: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में कमिशनरी सिस्टम लागू करने के मूड पर। सरकार के इस फैसले पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू ने रविवार को अमेठी में सरकार पर हमला बोला। उन्होंने मीडिया से कहा कि उत्तर प्रदेश हत्या के प्रदेश के रूप में जाना जाने लगा है।

उन्होंने मीडिया से कहा कि गुंडाराज और जंगलराज है, मुख्यमंत्री सदनों में या तो सड़कों पर भाषण देते हैं, अपराधी या तो जेल में हैं या उत्तर प्रदेश छोड़कर भाग चुके हैं। अभी तीन दिन पहले गौरव चंदेल की हत्या शाखा प्रबंधक।

ये भी पढ़ें...कांग्रेस ने बेबस सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा मांगा

उत्तर प्रदेश में क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से हो चुकी है समाप्त

हर तीसरे दिन चाहे वो गाजियाबाद हो, कानपुर हो या लखनऊ जैसी राजधानी में जिस तरह से हत्याओं का दौर चालू है बलात्कार का दौर चालू है, लूट तेजी से बढ़ रही है। उत्तर प्रदेश में क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है, का़नून का राज सम्पात है जंगलराज कायम है।

उन्होंने कहा कि कमिशनरी प्रणाली बना लें या कोई भी प्रणाली बना लें, मुख्यमंत्री से ये प्रदेश नही संभल सकता है। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री गोरखपुर जाएं, गोरखपुर उनका इंतेज़ार कर रहा है, उत्तर प्रदेश के लोगों का ऐतबार आपसे पूरी तरह समाप्त हो गया है।

बीजेपी के टुकड़े-टुकड़े गैंग पर उन्होंने कहा कि छात्रों की आवाज उठाना, दमन की राजनीत के खिलाफ संघर्ष करना, किसानों और महिलाओं की बात करना ग़लत है, तो प्रियंका गांधी और कांग्रेस का एक एक कार्यकर्ता इस बात के लिए संकल्पित है के आवाज उठाने का काम करेगे।

हम दमन के खिलाफ लड़ेंगे, जु़ल्म और ज्यादती के खिलाफ लड़ेंगे और जो लोग हमारे अधिकारों का हनन करेंगे उनका मुंह तोड़ जवाब देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा एनआरसी सीएए के खिलाफ अहिंसा के साथ मजबूती के साथ खड़े हैं, सीएए और एनआरसी संविधान विरोधी है।

ये भी पढ़ें...कांग्रेस ने बेबस सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा मांगा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story