×

सन्यासी के वेशभूषा पर छिड़ा राजनैतिक द्वंद, कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने

लखनऊ में प्रियंका गांधी की ओर से सीएम योगी आदित्यनाथ के भगवा वेशभूषा को लेकर किये गए तंज पर बीजेपी और कांग्रेस आमने सामने हैं।

Roshni Khan
Published on: 31 Dec 2019 6:04 AM GMT
सन्यासी के वेशभूषा पर छिड़ा राजनैतिक द्वंद, कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने
X

वाराणसी: लखनऊ में प्रियंका गांधी की ओर से सीएम योगी आदित्यनाथ के भगवा वेशभूषा को लेकर किये गए तंज पर बीजेपी और कांग्रेस आमने सामने हैं। बीजेपी की ओर से डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने पलटवार किया तो कांग्रेस की ओर पार्टी प्रवक्ता गौरव वल्लभ भाटिया मैदान में आ गए। गौरव वल्लभ ने डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के भगवा ज्ञान पर सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने डिप्टी सीएम के पर तंज कसते हुए कहा कि बदले और घृणा की भावना भगवा में नहीं है, मैन वेद पढ़ा है लेकिन डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की तरह मोदी और शाह वेद नहीं पढ़ा है।

ये भी पढ़ें:नए साल पर किसानों को योगी सरकार का बड़ा तोहफा, खिल जाएंगे चेहरे

सीएए पर सरकार को घेरा

गौरव वल्लभ ने बीजेपी पर सीएए और भगवा सीएम के सवाल पर जमकर निशाना साधा। आरोप लगाते हुए कहा सरकार पर बिना तैयारी के नागरिकता संशोधन कानून लागू कर दिया। इसका भी हश्र कुछ वैसा ही होगा जैसा नोटबंदी और जीएसटी का हुआ। गौरव बल्लभ ने साफ तौर पर कहा कि कांग्रेस शासित प्रदेश और गैर भाजपाई प्रदेश वाली सरकार इसे नहीं लागू करेगी।

ये भी पढ़ें:महाराष्ट्र में बगावत! एनसीपी विधायक ने किया बड़ा एलान, अब क्या होगा?

सीएए को बताया संविधान विरोधी

नागरिकता संशोधन कानून को कांग्रेस और अन्य गैर भाजपा पार्टियों के द्वारा विरोध किए जाने पर कहा सीएए संविधान विरोधी है। गौरव बल्लभ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस बात का कभी विरोध नहीं कर रही है कि किसी भी देश में अगर धार्मिक या सामाजिक उत्पीड़न हो रहा है तो उन्हें भारत स्थान ना दे लेकिन सिर्फ 3 देश ही क्यों ? बर्मा और श्रीलंका जैसे देशों में हिंदुओं पर अत्याचार हो रहे हैं उन हिंदुओं का क्या होगा? क्यों नहीं उनको भी नागरिकता दी जाए। गौरव बल्लभ ने आरोप लगाया कि बीजेपी इस 3 देशों के लोगों को इसलिए नागरिकता दे रही है क्योंकि यह बांटने की राजनीति करते हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story