×

कांग्रेस का स्मृति पर पलटवार, राहुल गांधी के अमेठी में बीते 744 घंटे, स्मृति के 44

चुनावी बेला पर स्मृति ईरानी ने अमेठी में डेरा डाल रखा है। पूर्व के चुनाव की भांति इस चुनाव में वो कोई चूक उठाना नहीं चाहती। यही वजह है वो पिछले पांच दिनों से कांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर हमलावर हैं जिसके परिणाम में कांग्रेस भी फ्रंट फुट पर आ गई है।

Dharmendra kumar
Published on: 8 April 2019 1:47 PM GMT
कांग्रेस का स्मृति पर पलटवार, राहुल गांधी के अमेठी में बीते 744 घंटे, स्मृति के 44
X

अमेठी: चुनावी बेला पर स्मृति ईरानी ने अमेठी में डेरा डाल रखा है। पूर्व के चुनाव की भांति इस चुनाव में वो कोई चूक उठाना नहीं चाहती। यही वजह है वो पिछले पांच दिनों से कांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर हमलावर हैं जिसके परिणाम में कांग्रेस भी फ्रंट फुट पर आ गई है।

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी को लापता सांसद कहने वाली स्मृति ईरानी ये भूल गई हैं कि पिछले पांच सालों में हमारे नेता के अमेठी में 744 घंटे बीते जबकि उनके खुद के 44 घंटे ही यहां बीते हैं।

यह भी पढ़ें...शाहजहांपुर: पचास रूपये का लालच देकर दस साल के बच्चे के साथ दुष्कर्म

''पांच साल में 35 दिन अमेठी में रहे राहुल''

गौरीगंज में कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय में मीडिया से बात करते दीपक सिंह ने स्मृति ईरानी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को लापता सांसद बताने वाली स्मृति ईरानी की गणित फेल हो चुकी है। वो कुल 15 बार लखनऊ से उतर कर अमेठी आई हैं। उसमें कई सारे घंटे रास्ते में कटे हैं। टोटल पंद्रह बार में वो 44 घंटे अमेठी में रही हैं।

दीपक सिंह ने कहा कि राहुल गांधी 35 बार अमेठी आए हैं और 744 घंटे अमेठी में मौजूद रहे हैं। जबकि खुद को अमेठी की दीदी बताने वाली स्मृति ईरानी 21 बार अमेठी पुहंचने का दम भर रही। हालांकि इन 21 दिनो में वो मात्र 26 दिन ही अमेठी में रुकी हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपने हर एक दौरे पर 2 से 3 दिन अमेठी में रुकते रहे।

यह भी पढ़ें...मेरठ में बोली मायावती: रैली देख नमो-नमो करना भूल जाएंगे बीजेपी के लोग

''अमेठी ने ठाना है स्मृति ईरानी की जमानत जब्त कराना है''

दीपक सिंह ने मीडिया से ये भी कहा कि स्मृति ईरानी जब-जब आई हैं अमेठी की कोई न कोई विकास की योजना छीन कर ले गई हैं। राहुल गांधी जितनी बार आए हैं हर बार उन्होंने विकास की सौगात दी है। उन्होंने पांच वर्षों में अपने सांसद निधि से अमेठी को 26.85 करोड़ रुपए दिए। इसके अलावा पांच सांसदो से अमेठी के विकास के लिए निधि दिलाकर यहां के विकास को जारी रखा। जिसमें कैप्टन सतीश शर्मा की निधि से 2.75 करोड़, प्रमोद तिवारी की निधि से 0.66, पीएल पुनिया की निधि से 2.41 करोड़, रेखा गणेशन की निधि से 2.25 करोड़, कपिल सिब्बल की निधि से 2.07 करोड़ दिलाए।

दीपक सिंह ने कहा स्वयं मेरी निधि से अमेठी के विकास के लिए 7.53 करोड़ रुपए अब तक दिए गए हैं। ऐसे में जहां पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी मोदी की सरकार में विकास अवरुद्ध था राहुल गांधी जी ने दूसरे सांसदो की निधि से अमेठी के विकास को जारी रखा। पिछली बार अमेठी की जनता ने स्मृति ईरानी की जमानत बक्श दी थी, इस बार अमेठी ने ठाना है इनकी जमानत को जब्त कराना है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story