×

बाराबंकी रेप कांड: कांग्रेस नेता मोना मिश्रा ने की पीड़ित परिवार से मुलाक़ात, बांटा दुःख

कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा ने बाराबंकी रेप मामले में गहरा दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस पीड़ित परिजनों की हर संभव मदद करने की कोशिश कर रही है।

Shivani
Published on: 16 Oct 2020 4:47 PM GMT
बाराबंकी रेप कांड: कांग्रेस नेता मोना मिश्रा ने की पीड़ित परिवार से मुलाक़ात, बांटा दुःख
X

श्रीधर अग्निहोत्री

लखनऊ। कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा ‘मोना’ ने आज एक प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करते हुए बाराबंकी के सतरिख क्षेत्र में दलित नाबालिक किशोरी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने के साथ ही उनके साथ बैठकर उनका दर्द किया।

बाराबंकी में नाबालिग दलित लड़की का रेप

उन्होने इस घटना पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस पीड़ित परिजनों की हर संभव सहयोग और मदद करने की कोशिश कर रही है। लेकिन सरकार का सबसे बड़ा दायित्व है कि ऐसे अवसर पर 48 घण्टे के अन्दर दुष्कर्म के सभी आरोपियों को गिरफ्तार करे, फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाए जिससे दोषियों को शीघ्र सजा हो सके, इस पूरे घटना की न्यायिक जांच करायी जाए और पीड़ित परिजनों की दशा को देखते हुए एक आवास एवं 50 लाख रूपये की आर्थिक मदद व कुछ भूमि इन्हें पट्टे पर दिया जाना अविलम्ब सुनिश्चित करे।

rape

ये भी पढ़ें- बच्ची ने तोड़ा भूख से दम: परिवार को भूली योगी सरकार, अजय लल्‍लू ने पहुंचाई मदद

कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात

उन्होने कहा कि पीड़ित परिजन बहुत ही गरीब और असहाय हैं। मृतका का पिता दिहाड़ी मजदूर है और रहने के लिए एक टूटा फूटा छप्पर के अलावा कुछ नहीं है। ऐसे में इस प्रकार की बड़ी विपदा ने उस परिवार को तोड़कर रख दिया है।

ये भी पढ़ें- अयोध्या में रामलीलाः मंदिर परिसर आयोजन कल, ये कलाकार आएंगे नजर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story