×

कांग्रेस नेताओं ने आज 100 पीपीई किट मेरठ सीएमओ को सौंपा

कांग्रेस प्रवक्ता के अनुसार पार्टी हाईकमान के निर्देश पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य सतीश शर्मा ने 100 कीट की व्यवस्था कर आज जिला अध्यक्ष अवनीश काजला के साथ जिलाधिकारी अनिल ढींगरा व सी0एम0ओ0 डॉ राजकुमार को सौंपी।

SK Gautam
Published on: 15 April 2020 12:53 PM GMT
कांग्रेस नेताओं ने आज 100 पीपीई किट मेरठ सीएमओ को सौंपा
X

मेरठ: मेरठ के कांग्रेस नेताओं ने आज पार्टी हाईकमान के निर्देश पर पीपीई किट (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) मेरठ के सीएमओ को सौंपी । कांग्रेस प्रवक्ता हरिकिशन वर्मा ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी तथा राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की तरफ से किट उपलब्ध करने का निर्देश है।

बता दें कि कोरोना पीड़ितों का इलाज कर रहे डॉक्टर्स व अन्य मेडिकल स्टाफ को पी0पी0ई0 किट उपलब्ध कराने की मांग लगातार की जा रही हैं। क्योंकि इलाज कर रहे डॉक्टरों के लिये यह किट अति आवश्यक है। गौरतलब है कि देश के चिकित्सक पीपीई किट (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) की कमी से जूझ रहे हैं।"

1000 किट देने का लक्ष्य

कांग्रेस प्रवक्ता के अनुसार पार्टी हाईकमान के निर्देश पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य सतीश शर्मा ने 100 कीट की व्यवस्था कर आज जिला अध्यक्ष अवनीश काजला के साथ जिलाधिकारी अनिल ढींगरा व सी0एम0ओ0 डॉ राजकुमार को सौंपी। तीन दिन पूर्व भी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य आर0सी0 गुप्ता को 100 किट दी गई थी। लगभग 1000 किट देने का लक्ष्य रखा गया है, जो शीघ्र ही दी जाएगी।

ये भी देखें: लॉकडाउन में दरिंदगी: महिला से राशन डीलर ने राशन के बहाने किया रेप

इस मौके पर कांग्रेस नेताओं सतीश शर्मा व अवनीश काजला ने कहा कि कांग्रेस कमेटी का हर कार्यकर्ता "कांग्रेस सिपाही" के रूप में कॅरोना को हराने के लिये देश भर में तन-मन-धन से समर्पण भावना से कार्य कर रहा है।

आज किट उपलब्ध कराने में कोशबु शर्मा व अदिति शर्मा (अमरीका), सुशील शर्मा पूर्व बेसिक शिक्षा अधिकारी, दिनेश कुमार शर्मा(ए0), शरद शर्मा, शशांक शर्मा आदि का विशेष सहयोग रहा। कीट दिये जाने के समय कांग्रेस प्रवक्ता हरिकिशन अम्बेडकर आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

ये भी देखें: ये संभव है: नमक के पानी से कोरोना को दूर भगाया जा सकता है। यहां देखें सच्चाई

रिपोर्ट- सुशील कुमार, मेरठ

SK Gautam

SK Gautam

Next Story