योगी सरकार पर कांग्रेस विधायक ने लगाया भ्रष्टाचार का बड़ा आरोप

कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने अमेठी के सीएमओ कार्यालय में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया है। यो गी सरकार पर निशाना साधते हुए निर्माण कार्य में हुए घोर…

लखनऊ। कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने अमेठी के सीएमओ कार्यालय में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया है। यो गी सरकार पर निशाना साधते हुए निर्माण कार्य में हुए घोर अनियमितता को आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें- युवा आक्रोश रैली में बोले राहुल- एक करोड़ युवा बेरोजगार, मोदी सरकार ने तोड़े सपने

उन्होंने कहा कि जिस कार्यालय का निर्माण राजकीय निर्माण निगम द्वारा शुरू किया गया था, जिसके लिए करोड़ों रुपये का भुगतान भी किया जा चुका है, लेकिन निर्माण पूरा होते-होते यह भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया।

 कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने सरकार पर आरोप लगाया

कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि विकास की गति दर्शाते हुए आधेकृअधूरे निर्मित कार्यालय का प्रधानमंत्री द्वारा विगत 3 मार्च 2019 को लोकार्पण भी कर दिया गया परंतु आज तक निर्माण पूरा नहीं हो सका है।

 

 

 

उन्होंने अपने पत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह किया है कि इस पूरे मामले की जांच कराई जानी चाहिए। और यह भी कहा कि आगामी विधानसभा सत्र के पहले आज जो भी कार्रवाई करते हैं उसे अवगत कराए वरना वह मामले को सदन में उठाने का काम करेंगे।

अबतक निर्माण कार्य पूरा नहीं किया जा सका है

दीपक सिंह ने पत्र में कहा है कि इस भवन के निर्माण के लिए करोडो का भुगतान भी किया जा चुका है लेकिन अबतक इसकी शुरूआत नहीं हो सकी है। उन्होंने कहा कि इसका लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 3 मार्च 2019 को किया था परन्तु अबतक निर्माण कार्य पूरा नहीं किया जा सका है।

 

 

दीपक सिंह का कहना है कि अमेठी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय का निर्माण, राजकीय निर्माण निगम द्वारा शुरू किया गया था, जो कि कार्य पूर्ण होने पर मानक के अनुरूप नहीं पाया गया।

ये भी पढ़ें- कृष‍ि टेक्नोलॉजी आधारित स्टार्टअप को बढ़ावा देगी सरकार : पीएम मोदी

इसको लेकर डॉ.आरएम श्रीवास्तव मुख्य चिकत्सा अधिकारी अमेठी ने चिकित्सा विभाग के आलाधिकारियों को निर्माणाधीन मुख्य चिकित्साधिकारी एवं अधीनस्थ कार्यालय अमेठी की जांच के संबंध में पत्र लिखा है।

स्थानीय सांसद और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी  पत्र लिखा है

जिस पत्र का हवाला देते हुए कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने मुख्यमंत्री योगी को पत्र लिखकर उक्त निर्माण की जांच की मांग की है। कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने एक पत्र स्थानीय सांसद और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी लिखा है