×

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर लगाया ये गंभीर आरोप

पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा पर छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी है।

Aditya Mishra
Published on: 2 Jan 2020 3:44 PM GMT
नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर लगाया ये गंभीर आरोप
X

लखनऊ: पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा पर छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी है। संबित पात्रा द्वारा ट्वीटर पर पोस्ट वीडियो को फर्जी करार देते हुए नसीमुद्दीन ने भाजपा प्रवक्ता से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनेे के लिए कहा है।

गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस करके नसीमुद्दीन ने संबित पात्रा पर उन्हें, उनके परिवार और पार्टी को बदनाम करने व छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया।

सिद्दीकी ने कहा कि वीडियो के बारे में जानकारी मिलने पर उन्होंने तत्काल संबित पात्रा को एक ई-मेल भेजकर माफी मांगने को कहा, लेकिन कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर एफआईआर दर्ज कराने के लिए साइबर क्राइम सेल हजरतगंज, एसएसपी लखनऊ और डीजीपी ओपी सिंह को ई-मेल व रजिस्टर्ड डाक से शिकायती पत्र भेजा है।

ये भी पढ़ें...संबित पात्रा से कार्यकर्ता ने कहा- कार्यक्रमों की क्षेत्रीय पदाधिकारियों को नहीं होती जानकारी

जनता से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे संबित

सिद्दीकी ने कहा कि मैंने कभी भी कोई अनर्गल बात नहीं की लेकिन बुधवार शाम को मुझे पता चला कि तारेक फतेह नामक एक व्यक्ति तथा भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीटर पर एक वीडियो जारी किया है।

जिसमें बताया गया है कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोल रहे हैं कि हम पहले मुसलमान हैं बाद में हिन्दुस्तानी हैं, जबकि हकीकत यह है कि उस वीडियो में न तो वह है और न ही उनकी आवाज है और न उनके शब्द है।

उन्होंने कहा कि संबित पात्रा उनसे, उनकी पार्टी और भारत की जनता से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे नहीं तो वह कोर्ट में उनके खिलाफ केस करेंगे। सिद्दीकी ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि भाजपा के लोग इस हद तक नीचे गिर जाएंगे। यह कुंठित मानसिकता का परिचायक है। भाजपा नेता चाहते हैं कि हिन्दू-मुसलमान को लड़ाया जाए।

ये भी पढ़ें...असम को RSS के चड्ढी वाले नहीं चलाएंगे, राहुल का बीजेपी और संघ पर बड़ा हमला

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story